भाजपा के खिलाफ लामबंद हुआ अग्रवाल समाज, दी धमकी, किया ऐलान | MORENA MP NEWS

16 September 2018

मुरैना। भारतीय जनता पार्टी का परंपरागत वोट बैंक अग्रवाल समाज ने भाजपा के खिलाफ ताल ठोक दी है। अग्रवाल समाज ने भाजपा और पार्टी के वरिष्ठ मंत्री रुस्तम सिंह को खुला चैलेंज किया है। समाज के खुले अधिवेशन में आयोजक और उद्यमी रमेशचंद्र गर्ग ने कहा है कि इस बार चुनाव रमेशचंद्र वर्सेस रुस्तम सिंह होगा। उन्होंने कहा कि हम चुनाव भले न जीत पाएं, लेकिन चुनाव में हराने का दम रखते हैं। कैबिनेट मंत्री पर सीधा आरोप लगाते हुए रमेशचंद्र गर्ग ने कहा कि वह गुंडों को संरक्षण देते हैं और व्यापारियों को परेशान करते हैं। इस दौरान सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे आप पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल और कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल ने उन्हें पार्टी से टिकट देने का ऑफर भी दे दिया। 

2018 और 2019 के चुनाव में किसी को समर्थन नहीं  
अग्रवाल समाज का खुला अधिवेशन सुबह 11 बजे से जीवाजीगंज स्थित अग्रसेन पार्क में आयोजित किया गया है। अधिवेशन में मुरैना, भिंड, श्योपुर और धौलपुर के अग्रवाल समाज के 5 हजार लोग शामिल हुए। इसके साथ ही पोरसा से लेकर श्योपुर तक समाज, संगठन के लोग हजारों की संख्या में लोग आए। इस अधिवेशन में समाज ने सर्वसम्मति से सत्ताधारी पार्टी भाजपा का विरोध करने का निर्णय लिया है। समाज के प्रतिनिधियों का कहना है कि हमने तय किया है कि 2018 विधानसभा चुनाव और 2019 में लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे। 

आप और कांग्रेस के नेता भी शामिल हुए 
समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप मित्तल ने कहा कि अग्रवाल समाज केवल लंच और मंच संभालने के लिए नहीं है। हमें राजनीतिक नेतृत्व चाहिए। अब हम खुद अपना फैसला करेंगे। किसी को इसका निर्णय नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि देश में 20 फीसदी वैश्य हैं और दो फीसदी अग्रवाल समाज। ऐसे में हम पीछे क्यों रहें। बैठक में भाग ले रहे आप पार्टी के संयोजक आलोक अग्रवाल, आप पार्टी से राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल शामिल हुए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week