JABALPUR से 100 से ज्यादा AK-47 की स्मगलिंग | MP NEWS

Advertisement

JABALPUR से 100 से ज्यादा AK-47 की स्मगलिंग | MP NEWS

जबलपुर। AK-47 तस्करी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। अब तक 100 से अधिक राइफल सप्लाई किया जा चुका है। एक्स सर्विसमैन पुरूषोत्तम लाल पर 2012 से सेना के हथियारों की अवैध सप्लाई करने का आरोप लगा है, आरोपी 2008 में सेवानिवृत्त हुआ था। उसका आर्मी बेस और ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के अधिकारी कर्मचारियों से मिलीभगत है।

एसपी ने बताया कि AK-47 राइफल की तस्करी का नक्सलियों से भी कनेक्शन हो सकता है, ये तस्करी आर्मी बेस और फैक्ट्री के अधिकारी-कर्मचारियों की मिलीभगत से हो रही थी। तस्करी में शामिल कुछ सिविल ऑफिसर्स भी पुलिस की रडार पर हैं क्योंकि अब तक 100 से ज्यादा राइफल की सप्लाई हो चुकी है। इस दौरान आरोपी 29 बार मुंगेर जा चुका है।

वहीं एसपी अमित सिंह ने दावा किया है कि जल्द ही तस्करी से जुड़े गिरोह का पर्दाफाश करेंगे, बिहार की मुंगेर पुलिस ने इस तस्करी का खुलासा करते हुए आरोपी पुरषोत्तम और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। सुरक्षा संस्थान से हथियारों की तस्करी का ये बड़ा मामला है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com