रात में महिला/बच्चों की रोने की आवाज आए तो गेट ना खोलें, पुलिस बुलाएं | INDORE NEWS

Advertisement

रात में महिला/बच्चों की रोने की आवाज आए तो गेट ना खोलें, पुलिस बुलाएं | INDORE NEWS


इंदौर। इन दिनों गांधीनगर क्षेत्र में अनजान गैंग से रहवासी इलाकों में भय बना हुआ है। इसे देखते हुए पुलिस कॉलोनियों में सतर्कता अभियान चला रही है। पुलिस रहवासियों को समझाइश दे रही है कि बच्चे और महिलाओं के रोने की आवाज सुनकर वे दरवाजा न खोलें, तुरंत पुलिस को फोन लगाएं।

सीएसपी अखिलेश रेनवाल के मुताबिक नैनोद स्थित आईडीए बिल्डिंग और नया बसेरा स्थित मल्टी के रहवासियों ने पुलिस को शिकायत में बताया कि देर रात (2 से 3 बजे के बीच) अज्ञात व्यक्ति उनके घरों का दरवाजा खटखटाते हैं। महिलाओं और बच्चों की रोने की आवाज सुनाई देती है। कुछ लोगों ने महिलाओं और पुरुषों को समूह में घूमते हुए देखा है। इससे वे डरे हुए हैं। टीआई नीता देअरवाल के मुताबिक पता चला है कि झारखंड और बिहार की गैंग गुट में आती है। इसमें आधा दर्जन से ज्यादा पुरुष शामिल रहते हैं। उनके साथ महिलाएं और बच्चे भी रहते हैं। कई बार महिलाओं के वेश में पुरुष रहते हैं। बच्चे औऱ महिलाओं के रोने की आवाज सुन भावुकता में आकर लोग खासकर महिलाएं दरवाजा खोल देती हैं।

सर्चिंग की गई, नहीं मिली गिरोह की जानकारी
टीआई के मुताबिक रहवासियों को समझाया गया है कि कभी ऐसा हो तो दरवाजा खोलने के पहले पुलिस से संपर्क करें। पुलिस के पहुंचने से पहले दरवाजा नहीं खोलें। सुनने में आया है कि ऐसे गिरोह हैं जो घर में घुसकर हत्या करके फरार हो जाता है। नैनोद मल्टी में कुछ घरों में दरवाजा ठोंकने और घुसने की घटना की शिकायत मिली है। इस पर आसपास के क्षेत्रों में सर्चिंग की गई थी। अब तक किसी ऐसे गिरोह की जानकारी नहीं मिली है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com