रेप पीड़िता फांसी पर झूलती मिली, पत्रकार की मौत की जिम्मेदारी ली | INDORE MP NEWS

11 September 2018

इंदौर। कुछ दिनों पहले ही 4 लोगों पर बलात्कार का केस दर्ज कराने वाली शिखा हलदुनिया 27 वर्ष का शव उसी के घर में फांसी पर झूलता मिला है। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें पत्रकार अजय जायसवाल की मौत की जिम्मेदारी ली गई है एवं रेप के मामले में आरोपित लाखन पटेल को निर्दोष बताया गया है। सुसाइड नोट संदिग्ध लग रहा है। माना जा रहा है कि यह कोई बड़ा रैकेट है जिसने पुलिस से बचने के लिए यह साजिश रची। 

एएसपी मनीष खत्री ने बताया कि अशोक नगर में रहने वाली 27 वर्षीय शिखा पति अंकित हलदुनिया का शव सोमवार को पंखे से रस्सी के सहारे लटका हुआ मिला। उसके पास से एक पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है- मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। पत्रकार अजय जायसवाल की मौत की जिम्मेदार मैं हूं। नितिन राजा और सुनील मुझे कई दिनों से परेशान कर रहे थे। लाखन पटेल से अपनी मर्जी से मैंने संबंध बनाए थे। 

कुछ दिन पहले ही गैंगरेप का आरोप लगाया था
एएसपी के मुताबिक, शिखा ने कुछ दिन पहले ही इलाके के गुंडे राजा सांखला, नितिन उर्फ जान यादव, सुनील और लाखन पटेल के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था। यह भी बताया था कि ये लोग एक रैकेट चलाते हैं। बड़े लोगों के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उन्हे ब्लैकमेल करते हैं। एक बिल्डर को फंसाने की साजिश चल रही थी। पैसों को लेकर विवाद हुआ तो मामला पुलिस की चौखट तक पहुंच गया। 

रेल की पटरी पर मिली थी पत्रकार की लाश
पत्रकार अजय जायसवाल का शव रेल की पटरी पर पड़ा मिला था। पुलिस ने इसे आत्महत्या माना था परंतु पत्रकार बिरादरी के प्रेशर में इसकी जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी थी। माना जा रहा है कि एसआईटी के हाथ कुछ ऐसा लग गया जो रैकेट के सरगना को सलाखों के पीछे पहुंचा सकता था और इसके बाद शिखा की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया। फिलहाल मेडीकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ताकि पता चल सके कि शिखा फांसी पर झूलते समय जिंदा थी या उसका शव लटकाया गया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week