शिवराज सरकार ने बैलगाड़ी वाले IAS अफसर को हटाया | MP NEWS

Advertisement

शिवराज सरकार ने बैलगाड़ी वाले IAS अफसर को हटाया | MP NEWS

भोपाल। छिंदवाड़ा जिला पंचायत सीईओ एवं आईएएस अफसर रोहित सिंह तो याद ही होंगे आपको। अभी 7 रोज पहले ही उनकी कार शिवराज सरकार की कीचड़युक्त सड़क में फंस गई थी। नई खबर यह है कि मप्र शासन ने उन्हे उनके पद से हटा दिया है। बता दें कि यह खबर देश भर की सुर्खियां बनी थी और शिवराज सिंह की काफी किरकिरी हुई थी। 

मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग ने आज जारी तबादला आदेश में सिर्फ रोहित सिंह को हटाया है। उनकी जगह श्योपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ऋषि गर्ग को भेजा गया है। बता दें कि रोहित सिंह 2012 बैच के आईएएस अफसर हैं। अब उन्हे अपर कलेक्टर बनाकर जबलपुर भेजा गया है।

क्या है मामला
शासन की ओर से लगातार दवाब बनाया जा रहा है कि ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों का भौतिक सत्यापन करें। सीईओ जिला पंचायत रोहित सिंह भी इसी के लिए चौराई गए थे परंतु वहां सड़क के बाद गांव के रास्ते में जबर्दस्त कीचड़ था। उनकी कार आगे नहीं जा सकती थी फिर भी रोहित सिंह बैलगाड़ी में सवार होकर गांव गए और अपना काम निपटाया परंतु चुनावी माहौल होने के कारण यह खबर शिवराज सिंह की अमेरिका से अच्छी सड़क से जोड़कर प्रकाशित हुई। सरकार की बदनामी हुई और रोहित सिंह का तबादला। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com