प्रेग्नेंट लेडी के पेट पर लात मार उसके बच्चे को मारने वाले के खिलाफ माता-पिता ने लगाई न्याय की गुहार | CRIME NEWS

05 September 2018

इंदौर: व्यापारी की पिटाई के बाद अपने बच्चे को खो चुके माता-पिता न्याय की गुहार लगाने बुधवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे। मृत बच्चे को गोद में लिए पिता ने एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंपते हुए आरोपियों पर हत्या की धारा बढ़ाने की मांग की। माता-पिता ने कहा कि आरोपियों के कारण ही उनका बच्चा इस दुनिया में आने से पहले ही मौत की नींद सो गया। ऐसे आरोपियों को कड़ी सजा दिलाएं। 

जूनी इंदौर सीएसपी कैलाश मालवीय ने बताया कि 2 सितंबर को रात 1 बजे के त्रिवेणी कॉलोनी स्थित वृंदावन धाम अपार्टमेंट के चौकीदार अजय उर्फ कामता प्रसाद गौतम (30) का फ्लैट नंबर 206 में रहने वाले व्यापारी मुकेश वाधवानी से गाड़ी में स्क्रैच लगने की बात पर विवाद हुआ था। इस विवाद में हाथापाई हुई तो फ्लैट नंबर 201 के दीपक चावला आ गए। चौकीदार पति के साथ मारपीट होने की जानकारी मिलने पर उसकी गर्भवती पत्नी सपना (26) भी वहां आ गई। व्यापारी मुकेश, दीपक और चौकीदार दंपती के बीच विवाद में जमकर हाथापाई व धक्का-मुक्की होती हुई। इसके बाद सपना की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में पति अस्पताल ले गया तो डॉक्टरों ने फुल टाइम होने से आॅपरेशन कर दिया, लेकिन बच्चे की पेट में ही मौत हो गई थी।

चौकीदार ने शिकायत में कहा कि उसका बेटा मुकेश व दीपक द्वारा की गई मारपीट में ही मरा है। वहीं पत्नी ने कहा कि झगड़े के दौरान व्यापारी ने मुझे भी पीटा। दंपती का कहना है कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा, बच्चे का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। सीएसपी मालवीय ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में यदि बच्चे की मारपीट की चोट से मौत होने की बात सामने आएगी तो आरोपियों के खिलाफ धाराएं बढ़ाएंगे, फिलहाल मारपीट का केस दर्ज किया है। बच्चे की मौत की खबर मिली तो मुकेश और दीपक के पक्ष में कई व्यापारी डीआईजी के पास शिकायती आवेदन लेकर पहुंचे। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि चौकीदार नशा करता है। नशे में वह मुकेश के घर में घुसा था, तभी उससे विवाद हुआ। बाद में उसकी पत्नी उसे ले जाने आई तो उसने पत्नी से मारपीट की इसी में उसके बच्चे की मौत हुई है। डीआईजी ने सीएसपी को जांच के आदेश दिए हैं।


व्यापारियों ने सोसायटी अध्यक्ष पर लगाए आरोप

शिकायत करने आए व्यापारियों ने अपार्टमेंट की सोसायटी के अध्यक्ष चंद्रेश खंडेलवाल पर भी आरोप लगाए हैं कि वे चौकीदार को भड़काकर पुलिस में व्यापारी मुकेश व दीपक की शिकायत कर उससे 15 लाख रुपए मांगने की डिमांड करवा रहे हैं। खंडेलवाल का कहना है कि उन्होंने किसी को नहीं भड़काया। बिल्डिंग में सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, पुलिस उसे चेक कर सही घटना के आधार पर कार्रवाई करे


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week