सतना में सर्व समाज के लोगों ने किया CM के काफिले का घेराव व उग्र प्रदर्शन | MP NEWS

सतना। मुख्यमंत्री शिवराज सतना में पिछड़ा वर्ग महाकुंभ सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे हैं। इस दौरान एक्ट का विरोध कर रहे सर्व समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने की कोशिश की, उन्हें पुलिस ने रोका तो वह उग्र हो गए। भीड़ की पुलिस से झूमाझटकी हुई। दरअसल एससी-एसटी एक्ट के विरोध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को काले झंडे दिखाने और घेरने की कोशिश में सर्व समाज और पुलिस के बीच जमकर झूमाझटकी हुई। विरोध कर रहे लोगों ने सभास्थल बीटीआई ग्राउंड में मुख्यमंत्री के काफिले घेराव करते हुए उग्र प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी और प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा। 

भाजपा ओबीसी वर्ग को साधने के लिए यहां पर पिछड़ा वर्ग महाकुंभ का आयोजन कर रही है। वहीं, एससी-एसटी एक्ट को लेकर हो रहे विरोध को देखते हुए कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे, इसके बावजूद लोगों ने जमकर हंगामा किया। ओबीसी महाकुंभ को लेकर चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गई है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए दो एएसपी 17 डीएसपी 25 टीआई सहित 1000 पुलिस बल तैनात किया है। 

सर्व समाज के लोगों ने इस कार्यक्रम का विरोध करने की चेतावनी दी थी। एट्रोसिटी एक्ट को लेकर पुलिस पहले से ही अलर्ट पर है। कार्यक्रम में सागर, जबलपुर और छिड़वाड़ा से एसएएफ की एक-एक बटालियन भी तैनात की गईं हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !