Loading...

आरजे करीना कपूर करेंगी शो होस्ट | BOLLYWOOD NEWS

मां बनने के बाद 'वीरे दी वेडिंग' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली करीना कपूर खान अब एक नए मीडियम में अपने हाथ आजमाने जा रही हैं। करीना कपूर खान आरजे बनने जा रही हैं। हाल ही में करीना के  इंस्टाग्राम फैन पेज पर आरजे के रूप में उनका फर्स्ट लुक शेयर किया गया। अपने दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर के फुटस्टेप फॉलो करते हुए करीना अब अपना रेडियो शो होस्ट करने जा रही हैं। करीना का यह नया अवतार एक निजी एफएम चैनल के लिए है। रेडियो चैनल के ओनर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कैप्शन के साथ फोटो अपलोड किया है- अागे आईए और कॉल कीजिए और पूछिए तैमूर से जुड़े सवाल।

करीना का रेडियो शो ऑन एयर होने में भले टाइम है, लेकिन करीना से पहले भी कई बी-टाउन सेलेब शो हाेस्ट बन चुके हैं। इनमें करन जौहर ने कॉफी विद करन, नेहा धूपिया का नो फिल्टर नेहा भी बेहद फेमस शो रहा है। अब करीना, शो होस्ट बनकर आ रही हैं।  खबरों की मानें को करीना का यह रेडियो शो इस साल दिसंबर से ऑन एयर हो जाएगा। उन्होंने बुधवार को मुंबई के एक स्टूडियो में एक खास फोटोशूट के साथ अपने नए वेंचर को शुरू कर दिया है।  

कहा जा रहा है कि इस शो में करीना इसमें लोगों की परेशानियां सुनेंगी। सोर्स ने बताया, 'कॉलिंग करण की तरह इस शो में भी श्रोताओं को करीना से बात करने का मौका मिलेगा और यह शो इश्क 104.8 एफएम पर प्रसारित होगा। जल्द ही इस शो की रिकॉर्डिंग शुरू हो जाएगी।' बता दें कि करीना हाल में अपनी फैमिली के साथ मालदीव की छुट्टियों से लौटी हैं। उन्होंने भी इस न्यूज को कन्फर्म करते हुए कहा, 'मेरे लिए इस नए प्लैटफॉर्म पर शुरुआत करने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा। मैं अपना पहला रेडियो शो करने जा रही हूं और मैं लोगों से बात करने के लिए काफी उत्साहित हूं।'