Loading...

भारत बंद को सीएम शिवराज सिंह के बेटे ने दिया समर्थन | Bharat Band MP News

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने भारत बंद को समर्थन दिया है। उन्होंने बिट्टन मार्केट स्थित अपनी फूल की दुकान को स्वेच्छा से बंद रखा है। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने भी बुधवार की सभा में नरम रुख अपनाया था। उन्होंने सभी के कल्याण की बात की थी जबकि इससे पहले तक वो जाति विशेष को लुभाने वाले भाषण दिया करते थे। 

बता दें कि भाजपा में आज कई नेता पुत्रों ने भारत बंद को खुला समर्थन दिया। भिंड में विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के बेटे पुष्पेन्द्र सिंह कुशवाह को प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तार किया गया। रीवा में पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी ने इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले श्योपुर और टीकमगढ़ में भी इस्तीफे हो चुके हैं। इसके अलावा कई भाजपाई और कांग्रेसी नेताओं ने व्यक्तिगत रूप से बंद का समर्थन किया। 

क्या है मामला
सुप्रीम कोर्ट ने एससी/एसटी एक्ट में एफआईआर दर्ज होते ही गिरफ्तारी की शर्त हटा दी थी। सुप्रीम कोर्ट ने व्यवस्था दी थी कि मामला दर्ज होने के बाद पहले जांच की जाए और फिर गिरफ्तारी। पीएम नरेंद्र मोदी सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश को निष्प्रभावी करने के लिए अध्यादेश ले आई और वो फटाफट संसद में पारित भी हो गया। अब जनता भड़क गई है। लोगों का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में ही चुनौती दी जानी चाहिए थी। अध्यादेश क्यों लाए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com