Airtel का 97 PREPAID PLAN, जियो, आइडिया और वोडफोन को टक्कर

नई दिल्ली। Airtel ने 97 रुपये का कॉम्बो प्रीपेड प्लान उतारा है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ ही डाटा का भी लाभ मिलता है। एयरटेल का यह प्लान रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया के प्लान्स को टक्कर देगा। एयरटेल का यह प्लान देशभर के सभी सर्किल में वैलिड है। एयरटेल का यह प्लान कंपनी के ही 99 रुपये वाले प्लान के साथ क्लैश कर रहा है। जानते हैं इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में

एयरटेल 97 कॉम्बो प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स
इस प्लान में यूजर्स को कुल 21 हजार सेकेंड्स की वॉयस कॉलिंग फ्री में मिलती है। यानी की यूजर्स को कुल 350 मिनट कॉलिंग का लाभ मिलता है। जिसमें यूजर्स वॉयस कॉलिंग का फायदा नेशनल रोमिंग में भी उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को 1.5GB 3G/4G डाटा का लाभ मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को 200 लोकल और एसडीटी एसएमएस का भी लाभ भी मिलता है। एयरटेल के इस प्लान में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लोगों को 18 हजार मिनट वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल 99 रुपये वाला प्लान
एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान में कुछ यूजर्स को 28 दिन की वैधता मिलती है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को 10 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ मिलता है।

रिलायंस जियो 98 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो के 98 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। जियो के प्लान में यूजर्स को कुल 300 एसएमएस का लाभ मिलता है।  

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !