ACP से मदद मांगने गई थी, घर आकर रेप किया, बेटा किडनैप कर ले गया, बेटी से डर्टी टच | CRIME NEWS

Advertisement

ACP से मदद मांगने गई थी, घर आकर रेप किया, बेटा किडनैप कर ले गया, बेटी से डर्टी टच | CRIME NEWS

NEW DELHI: एक विधवा ने दुष्कर्म, नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ और उसके बच्चे को अगवा करने का आरोप दिल्ली पुलिस के एसीपी (सिक्योरिटी) रमेश दहिया पर लगाया है। घटना दो साल पहले की है जब आरोपी उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार थाने में बतौर एसएचओ तैनात था। छानबीन के बाद पुलिस ने बुधवार रात आरोपी के खिलाफ सदर बाजार थाने में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म, मासूम को अगवा करने, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया।

आरोपों की गंभीरता को देखते हुए जांच क्राइम ब्रांच को सौंपने के साथ ही दहिया को छुट्टी पर भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक सलमा (33)(बदला हुआ नाम) परिवार के साथ सदर बाजार इलाके में रहती है। उसका पति बदमाश था, जिसकी मार्च 2017 में मौत हो गई थी। 

आरोप है कि एक केस के सिलसिले में सलमा 2 नवंबर 2016 को अपने पति के साथ सदर बाजार थाने गई थी। वहां उसकी तत्कालीन एसएचओ रमेश दहिया से मुलाकात हुई। पीड़िता का आरोप है कि अप्रैल 2017 में रमेश उसके घर आया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया व मोबाइल से वीडियो बना ली। इससे वह गर्भवती हो गई और मार्च 2018 में बेटे को जन्म दिया था। 

महिला ने बताया कि गत जुलाई में रमेश ने उसके बच्चे को छीनकर अपने कजिन नितिश को दे दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसकी नाबालिग बच्ची के साथ भी छेड़छाड़ की। उत्तरी जिले की पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है।