MP BJP की वरिष्ठ महिला नेता ने कमलनाथ का गुणगान किया | CHHINDWARA NEWS

भोपाल। अभी कुछ समय पहले की ही तो बात है पूर्व सांसद एवं आरक्षित जातियों की राजनीति करने वाली भाजपा की महिला नेता अनुसुइया उइके आदिवासी अंचल में सीएम शिवराज सिंह के साथ थिरक रहीं थीं और आज वो छिंदवाड़ा में कमलनाथ का गुणगान करती दिखाई दीं। इतना ही नहीं उन्होंने कमलनाथ के मंच पर जाकर कमलनाथ के यशगान हेतु लिखी एक प्रायोजित किताब का भी लोकार्पण किया। बता दें कि अनुसुइया उइके इन दिनों राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की उपाध्यक्ष हैं। 

अनुसुइया उइके ने कमलनाथ की ब्रांडिंग के लिए लिखी गई प्रायोजित किताब का छिंदवाड़ा में विमोचन किया। इस दौरान उन्होंने वहां हुए विकास की जमकर तारीफ़ की। उनके अनुसार मध्य प्रदेश के तमाम शहरों में जाती हूं, पूरे देश में घूमती हूं, छिंदवाड़ा सबसे अलग और साफ शहर दिखता है। वहीं उइके के इस बयान के बाद राजनीतिक घमासान तेज हो गया। मामले में कांग्रेस के मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि अनुसुइया उइके ने सच्चाई बताई है। जबकि बीजेपी ने अनुसुइया उइके को लेकर पल्ला झाड़ लिया है।

बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल के मुताबिक पार्टी अनुसुइया उइके के बयान से इत्तेफाक नहीं रखती। छिंदवाडा के विकास को लेकर कमलनाथ को जिस तरह से प्रोजेक्ट किया जा रहा है वो गलत है। बीजेपी ने उइके के बयान को उनका निजी विचार बताया।

बाबूलाल भी कर चुके हैं कमलनाथ का गुणगान
बता दें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर भी कमलनाथ के छिंदवाड़ा विकास मॉडल की तारीफ़ कर चुके हैं। गौर ने विकास मॉडल की तारीफ़ करते हुए कहा था कि कमलनाथ विकास के व्यक्ति हैं। विकास का काम अगर छिंदवाड़ा में हुआ है तो कमलनाथ ने किया है. मध्य प्रदेश के विकास में भी कमलनाथ ने काफी योगदान दिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !