42 साल की भाभी से 25 साल के युवक ने की थी LOVE MARRIAGE, दूसरे दिन लाश लटकी मिली | CRIME NEWS

02 September 2018

ग्वालियर। शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले 25 साल के एक युवक ने अपने घर के सामने रहने वाली 42 साल की विवाहित महिला से लवमैरिज की थी। इस मामले में महिला के पति ने पुलिस से शिकायत भी की थी लेकिन दोनों ने शादी के दस्तावेज प्रस्तुत कर दिए इसलिए पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। शादी के दूसरे दिन युवक का शव गांव के एक पेड़ पर झूलता हुआ मिला। अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह सुसाइड है या आॅनर किलिंग। पुलिस जांच की बात कर रही है जबकि युवक के परिजनों ने आॅनर किलिंग का आरोप लगाया है। 

जानकारी के मुताबिक बंटी धाकड़ (25) पुत्र मुरारीलाल धाकड़ निवासी भानगढ़ का अपने घर के सामने ही रहने वाली 42 साल की महिला के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था। सामाजिक रूप से युवक और महिला में मुंहबोले देवर भाभी का रिश्ता था। दोनों 30 अगस्त को घर से भागकर ग्वालियर पहुंच गए। महिला के पति ने सुभाषपुरा थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। सूचना मिली कि दोनों ग्वालियर में हैं तो सुभाषपुरा थाना पुलिस 31 अगस्त को ग्वालियर पहुंची और गोल पहाड़िया चौकी पर दोनों को बुलाकर पूछताछ की। दोनों ने शादी के दस्तावेज सामने रखकर दिए और एक-दूसरे के साथ पति-पत्नी के रूप में जिंदगी बिताने के बयान दर्ज कराए। दोनों को साथ जाने दिया और पुलिस बिना कार्रवाई के लौट आई। 

गांव के पास पेड़ पर लटका मिला बंटी का शव 
भानगढ़ गांव में फोरलेन सड़क किनारे लेटी होटल के पास एक पेड़ पर बंटी धाकड़ का शव पेड़ पर टंगा मिला। गले में तौलिया का फंदा लगा हुआ था। सूचना पर परिजन पहुंच गए और पुलिस ने शव उतारकर पीएम कराया। परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला के परिजनों ने ही यह हत्या की है लेकिन पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जांच के बाद कार्रवाई की बात कही। काफी विरोध के बाद देर शाम परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। वहीं सूचना पर एफएसएल प्रभारी व डॉग स्क्वायड टीम घटना स्थल पर पहुंची। मौके पर छानबीन की गई है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week