गड्ढों में फंस गया शिवराज सिंह का विकास, धक्का लगाते मप्र के नागरिक VIDEO | MP NEWS

29 August 2018

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह के विकास पर चुटकी ली है। आपको याद होगा गुजरात में चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर 'विकास पागल हो गया है' ट्रेंड कर रहा था। मप्र में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि किस तरह शिवराज सिंह का प्रचार वाहन ही उनकी अमेरिका की अच्छी सड़कों पर फंस गया। 

इस वीडियो को मध्य प्रदेश कांग्रेस के सीनियर नेता ज्योतिदारित्य सिंधिया ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते सिंधिया ने लिखा कि, स्वर्णिम मध्य प्रदेश की अमेरिका से भी बेहतर सड़कों पर गड्ढों में फंसे शिवराज सिंह जी के 14 साल के विकास को धक्का लगाते मप्र के नागरिक। इस वीडियो में दिख रहा है कि, बीजेपी का एक प्रचार वाहन जिस पर पीएम मोदी और शिवराज सिह के पोस्टर लगे हुए थे। बारिश के चलते सड़क पर बने एक गड्डे में फंस गया। इसके बाद लोगों ने गाड़ी के धक्का लगाकर गड्डे से बाहर निकाला। 

आपको बता दे कि, एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान कई बार सार्वजनिक मंचों पर कह चुके हैं कि उनके राज्य की सड़के अमेरिका की सड़कों से बेहतर हैं। जिसे लेकर उनकी विपक्षी दलों ने आचोलना की थी। बता दें कि राज्य में दोनों पार्टियों चुनाव के प्रचार में एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। जहां कांग्रेस की तिकड़ी , कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया जबरदस्त चुनावी कैंपेन कर रहे हैं, तो वहीं बीजेपी ने एक बार फिर से शिवराज सिंह पर दांव लगाया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week