RKDF के छात्र ने अमरगढ़ जलप्रपात में डुबकी लगाई, 20 घंटे बाद शव निकला | BHOPAL NEWS

Advertisement

RKDF के छात्र ने अमरगढ़ जलप्रपात में डुबकी लगाई, 20 घंटे बाद शव निकला | BHOPAL NEWS


भोपाल। राजधानी के नजदीक सीहोर जिले में स्थित अमरगढ़ जलप्रपात बारिश के मौसम में सबके आकर्षण का केंद्र होता है। आरकेडीएफ मेडिकल कॉलेज से भी 6 स्टूडेंट यहां पिकनिक के लिए गए थे। जयेश भी इसी टीम में शामिल था। उसने नहाने के लिए डुबकी लगाई लेकिन बाहर नहीं निकला। एसडीईआरएफ की टीम ने मोटरबोट के सहारे घंटों गोताखोरी की। करीब 20 घंटे बाद उसका शव मिला है। 

युवक के शव को एसडीईआरएफ की टीम अपनी एंबुलेंस में रखकर मेन रोड खटपुरा लेकर आई और शाहगंज जिला सीहोर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। युवक के शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा है। युवक का अंतिम संस्कार खानूगांव महाराष्ट्र ले जाकर किया जाएगा। शाहगंज थाना प्रभारी पीएन यादव ने बताया कि शुक्रवार को भोपाल आरकेडीएफ मेडिकल कॉलेज के 6 युवक दहोटा घाट के पास पिकनिक मनाए आए थे। इस दौरान यह हादसा हो गया। 

जयेश के साथ हर्ष शाह डूंगरपुर राजस्थान, आकाश दीप सिंह वाही पंजाब, विराट गौरवाड़िया राजकोट गुजरात, हनिकेष गोयल लुधियाना पंजाब, महक दीप सिंह बराक चंडीगढ़ भी थे। नहाने के दौरान ही अचानक जयेश लापता हो गया था। घटना स्थल खटपुरा मुख्यमार्ग से 6 किलोमीटर दूर जंगल में है। यहीं चांदनी नदी का उद्गम स्थल है। जिस जगह से युवक का शव निकाला वहां पर सालभर पानी भरा रहता है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com