पति ने सुहागरात की प्राइवेट PICS फेसबुक पर डाल दीं | CRIME NEWS

08 August 2018

नई दिल्ली। अपनी पत्नी और ससुराल को उंगलियों पर नचाने के लिए एक युवक ने सुहागरात के दौरान अंतरंग पलों के फोटो खींच लिए और फिर इन्हीं फोटो के आधार पर दूसरे दिन सुबह से ही उसने पत्नी को ब्लैकमेल करने की कोशिश की। युवती ने सारी बात अपने परिवार को बताई और मायके आ गई। डेढ़ महीने तक युवक अपनी बात पर अड़ा रहा तो युवती परिवार परामर्श केंद्र चली गई। इससे तिलमिलाए पति ने सारी फोटो सोशल मीडिया पर डाल दीं और युवती को गालियां भी पोस्ट कर दीं। 

मेरठ के एक हिन्दी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की 2 महीने पहले शादी हुई थी। उसका पति चाहता था कि पत्नी और ससुराल वाले हमेशा दवाब में रहें इसलिए पति ने खिड़की में मोबाइल छिपाकर पत्नी की अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद उसे धमकाना शुरू कर दिया। पति ने सुहागरात की अगली सुबह महिला को मायके से कुछ पैसे मंगवाने को कहा। पति ने यह भी धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास गई तो वह अश्लील फोटो जारी कर देगा। 

लड़की ने पिता को बात बताई। वह भी हैरानी में पड़ गए और लड़की को मायके ले आए। महिला ने डेढ़ महीने तक ससुरालवालों का इंतजार भी किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया तो वह परिवार परामर्श केंद्र गई। इससे गुस्साए पति ने फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर दी। गालियां भी पोस्ट की। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने इसके बाद एसपी क्राइम से शिकायत की। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->