हिंदू नेता के घर बम और भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ मिले | NATIONAL NEWS

10 August 2018

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में एंटी टैरेरिज्म स्क्वॉड (ATS) को एक हिंदू नेता के घर से भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ मिले हैं। ATS ने पालघर जिले में नालासोपारा इलाके में रहने वाले हिंदू नेता वैभव राऊत के घर पर छापामार कार्रवाई की थी। वैभव राउत 'हिंदू गोवंश रक्षा समिति' का पदाधिकारी है। उसे गुरुवार को नालसोपारा पश्चिम में भंडार अाली से गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस ने बताया कि, "एटीएस के अधिकारियों ने उसके घर पर छापा मारा जहां उन्हें उन्हें बम समेत भारी मात्रा में विस्फोटक मिले है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस बात की पुष्टि की जा रही है कि क्या विस्फोटक में आरडीएक्स भी है। उन्होंने बताया कि एटीएस की टीम आरोपी को लेकर मुंबई लौट आयी है। उससे पूछताछ की जाएगी। 

एक बयान में हिंदू जनजागृति समिति ने राउत की गिरफ्तारी को 'मालेगांव पार्ट टू' करार दिया है। बता दें कि महाराष्ट्र के मालेगांव के अंजुमन चौक और भीकू चौक पर 29 सितंबर 2008 को बम धमाके हुए थे। इनमें छह लोगों की मौत हो गई थी और 101 लोग घायल हुए थे। इन धमाकों में एक मोटरसाइकिल इस्तेमाल की गई थी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week