जय-जय कमलनाथ वाले वाजपेयी बाहर, पटवारी के तिवारी को मिला पद | MP NEWS

31 August 2018

भोपाल। जय-जय कमलनाथ और ऐसे ही कमलनाथ की ब्रांडिंग करते पोस्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले मध्य प्रदेश कांग्रेस आईटी विभाग के अध्यक्ष धर्मेंद्र वाजपेयी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। उनकी जगह जीतू पटवारी के खास अभय तिवारी को अध्यक्ष पद सौंप दिया गया है। बताते हैं कि तिवारी को गुजरात चुनाव का अनुभव है। अब वो विधानसभा चुनाव की पूरी जिम्मेदारी संभालेंगे। देखते हैं, तिवारी कांग्रेस का काम करते हैं या कमलनाथ का। 

पहले अल्टीमेटम दिया था, फिर अचानक बदल दिया
कमलनाथ ने एक दिन पहले ही पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक में सोशल मीडिया टीम के काम के तरीकों पर नाराज़गी ज़ाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया में भाजपा बेहतर काम कर रही है। कमलनाथ ने टीम के सदस्यों को मॉनिटरिंग रिपोर्ट भी दिखा दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया टीम को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया था। उन्हें कहा गया था कि 15 दिन में अपनी स्टाइल और कार्यशैली बदलें। कमलनाथ ने शोभा ओझा और नरेंद्र सलूजा को मॉनिटरिंग की ज़िम्मेदारी सौंपी थी। इसके बाद अचानक यह बदलाव कर दिया गया। 

क्या बदलाव के लिए ही नाराज हुए थे कमलनाथ
यह सबकुछ अप्रत्याशित था। सूत्र बताते हैं कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ही 'जय-जय कमलनाथ' और ऐसे ही तमाम अपनी निजी ब्रांडिंग वाले पोस्टर्स पसंद किए थे। उनकी पसंद को देखते हुए टीम ने भाजपा पर हमले और कांग्रेस के विस्तार से ज्यादा 'कमलनाथ' के प्रचार पर फोकस किया था और इसका फायदा भी हुआ। फिर अचानक कमलनाथ नाराज हुए, अल्टीमेटम दिया परंतु वक्त पूरा होने तक भी नहीं रुके और बदलाव कर दिया। सवाल यह है कि क्या बदलाव पहले से तय था। बाकी सब ड्रामा किया गया था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week