आपने मुझ पर फूल बरसाए, मैं आपकी राह में कांटे नहीं आने दूंगाः शिवराज सिंह | MP ELECTION NEWS

29 August 2018

सागर। आपने पूरे रास्ते मेरे ऊपर फूल बरसाए हैं, मैं आपकी राह में कांटे नहीं आने दूंगा। यह बात बुधवार को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने सागर जिले के देवरी में जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने अपने शासनकाल के दौरान विकास न करने को लेकर कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने जिले के विकास में बची कसर को पूरा करने के लिए जिले की जनता से आशीर्वाद मांगा।

मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा बुधवार को सागर जिले में पहुंची। यात्रा के पहले पड़ाव रहली में मुख्यमंत्री के आगमन पर उनका आत्मीय स्वागत किया गया। हेलीपैड पर स्थानीय भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। हेलीपेड से सभा स्थल तक के रास्ते में लोगों ने जगह-जगह मुख्यमंत्री का स्वागत किया और फूल बरसाए। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने यहां एक विशाल आमसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा, मंत्री श्री गोपाल भार्गव, श्री भूपेंद्र सिंह, सांसद श्री लक्ष्मीनारायण यादव, पूर्व विधायक श्रीमती सुधा जैन, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेंद्र पाराशर भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन की शुरुआत कांग्रेस को फटकारने के साथ की।

विकास के लिए किया हरसंभव प्रयास
मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह ने सागर क्षेत्र में प्रदेश सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि पिछले 50 सालों में इस क्षेत्र में सिंचाई व्यवस्था को सुधारने के लिए इतनी राशि कभी नहीं दी गई थी, जितनी भाजपा सरकार ने दी है। उन्होंने कहा कि हमने सागर सहित रहली क्षेत्र में सिंचाई सुविधा के लिए 730 करोड़ रुपए मंजूर किए हैं। अब इस क्षेत्र के किसानों की फसल खूब लहलहाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने अमेरिका वालों से कहा है कि आपसे अच्छी सड़कें मध्यप्रदेश में बना कर दी हैं। लेकिन कांग्रेस को इस पर आपत्ति हो रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता सड़क पर आएं और फिर सड़कें देखें। मंत्री गोपाल भार्गव ने विकास कार्यों का लेखा जोखा प्रस्तुत करते हुए कहा कि हमने सरकार से जो भी मांगा, वह मिला है। हमने स्टेडियम मांगा, तो स्टेडियम मिला। सड़कें मांगी, तो सड़कें मिलीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने विकास के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week