हमारी परिविक्षा अवधि कब समाप्त होगी | KHULA KHAT

23 August 2018

माननीय संपादक महोदय, भोपाल समाचार डाट काम | विषयांतर्गत लेख कर निवेदन है कि हम लोगों की नियुक्ति वर्ष 2013-2014 में व्यापमं द्वारा आयोजित परीक्षा के माध्यम से संचालनालय आयुष विभाग मप्र भोपाल द्वारा की गई थी। जिसमें पैरामेडिकल के नियमित सीधी भर्ती के 1574 पद, बैकलाग सीधी भर्ती के 17 पद एवं संविदा भर्ती के 92 पद शामिल थे। भर्ती नियम के अनुसार नियमित सीधी भर्ती एवं बैकलाग सीधी भर्ती के समस्त पद दो वर्ष की परिवीक्षा अवधि शर्त अनुसार यदि कमर्चारी द्वारा निर्विवाद पूर्ण की ली जाती है तो दो वर्ष उपरान्ति कर्मचारी की परिविक्षा समाप्ती कर दी जावेगी।

श्रीमान जी, के ध्या‍न में बात लाना चाहूगा कि सभी कर्मचारी जो वर्तमान में कार्यरत हैं सभी की दो वर्ष की उत्तनम चरित्रावली संबंधित जिला अधिकारियों द्वारा संचालनालय आयुष विभाग भोपाल को समय सीमा में भेजी जा चुकी है। फि‍र भी आज तक परिविक्षा अवधि समाप्त नही की जा सकी है। जिस वजह से हम सभी को आर्थिक क्षति के साथ-साथ मानसिक क्षति भी हो रही है। परिविक्षा अवधि समाप्तक के संबंध में जब भी वरिष्ठालय से संपर्क किया जाता है तो केवल यही आश्वासन मिलता है कि प्रक्रिया जारी है, परन्तु आज तक कोई कार्यवाही नही हुई है।

अंत में हम सब हताश होकर बड़ी आशा के साथ आपसे निवेदन कर रहे हैं कि इस दिशा में सार्थक कदम उठाने की कृपा करेंगे जिससे परिविक्षा अवधि समाप्त हो सके। 
सादर धन्यावाद
प्रार्थीगण,
समस्त परिविक्षाधीन कर्मचारी
आयुष विभाग (मप्र)
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week