शिवराज के कहने पर हमने कोर्स कर लिया, भर्ती परीक्षा कब होगी | KHULA KHAT @ CM SHIVRAJ SINGH

प्रति, न्यूज एडिटर महोदय, भोपाल समाचार | महोदय, मध्यप्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री महोदय और शिक्षा मंत्री 21 जून अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मोके पर कई बार सार्वजानिक मंच से और अपने सोशल मिडिया अकाउंट से भी घोषणा कर चुके है की प्रदेश में योग शिक्षकों की भी भर्ती होगी मगर आज तक कोई भर्ती नही हुई है। 21 जून 2016 प्रथम योग दिवस के मोके पर भी मुख्यमंत्री जी ने घोषणा की थी उसी आधार पर योग विषय में कई युवा और युवतियां मध्यप्रदेश पैरामेडिकल कॉंसिल भोपाल से एक वर्ष का सर्टिफिकेट कर चुके हैं जो बहुत ही मिश्किल परीक्षा होती है। जिसे एक बार में निकलना बहुत खुश किस्मती होती है। 

मेरा मानना है जिसने योग को मन से तन अपनाया होगा वही इस परिक्षा को पास कर सका होगा। आज लगभग दस हजार नोजवान योग विषय में प्रमाण पत्र लेकर घूम रहे है। उनका भविष्य अब प्रदेश के मुखिया के हाथ में है जो अपनी घोषणा अनुसार योग शिक्षको की भर्ती करे। महोदय जी आपके समाचार पत्र द्वारा अगर यह बात CM साहब तक पहुँचती है बड़ा अच्छा होगा और आपके इस समाचार को ज्यादा तरक्की मिलेगी।

मुझे और मेरे जैसे प्रदेश के नोजवान आपके बहुत आभारी होंगे। जिनको अगर रोजगार मिलता है तो कितनो के जीवन सुगन्धित और आनंदित हो जायेंगे। तथा हमारी सदियो पुरानी भारतीय योग विद्या को भी आगे बढ़ावा मिलेगा। आशा है आप अपने समाचार पत्र में इसे जगह देंगे।
धन्यवाद
बस यही निवेदन,
महेश यादव
myadav6299@gmail.com
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com