Jio Phone 2 आउट आॅफ स्टॉक, अगली सेल की तारीख घोषित

17 August 2018

नई दिल्ली। Jio Phone 2 की पहली फ्लैश सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com पर आयोजित की गई। अगर आप इस फ्लैश सेल में आप फोन खरीदने में असफल हुए हैं तो आपके पास एक मौका और है। आपको बता दें कि Jio Phone 2 की अगली फ्लैश सेल 30 अगस्त दोपहर 12 बजे दोबारा आयोजित की जाएगी। पहली फ्लैश सेल में यह फोन महज कुछ ही मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया।

Jio Phone 2 की कीमत:
इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है। कंपनी फोन के लिए 99 रुपये का डिलीवरी चार्ज ले रही है। ऐसे में ग्राहकों को 3,098 रुपये का भुगतान करना होगा। फोन ऑर्डर करने के बाद ग्राहकों को 5 से 7 दिनों में फोन डिलीवर कर दिया जाएगा। वहीं, आप अपनी जियो सिम को नजदीकी जियो स्टोर से एक्टिवेट करा सकते हैं। आपको बता दें कि Jio Phone को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने एक साल से भी कम समय में इसके 25 मिलियन हैंडसेट बेच दिए थे। इसके बाद अब कंपनी Jio Phone 2 मार्केट में लेकर आई है। यह Jio Phone का अपग्रेडेड वर्जन है। ऐसे में माना जा रहा है कि Jio Phone 2 भी नया रिकॉर्ड बना सकता है।

Jio Phone 2 के फीचर्स:
यह फोन ड्यूल सिम है। इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन KaiOS पर काम करता है। इसमें 512 एमबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, VoWi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को पावर देन के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें गूगल अस्सिटेंट के लिए बटन भी दिया गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week