बैंक पीओ और क्लर्क के लिए भर्ती अधिसूचना | BANK PO-CLERK RECRUITMENT NOTIFICATION

Federal Bank recruitment 2018: फेडरल बैंक ने पीओ और क्लर्क के पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है. आवेदन करने के लिए पात्र, इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए रजिस्ट्रेशन 14 अगस्त से शुरू हो चुका है और 27 अगस्त को बंद हो जाएगा. जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट www.federalbank.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता:-
बैंक अधिकारी:- उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य संस्थान से किसी भी विषय में न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातकोत्तर होना चाहिए. उम्मीदवार ने कक्षा 10 के बाद रेगूलर कोड में पढ़ाई की हो.
क्लर्क:- उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य संस्थान से किसी भी विषय में न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातक या स्नातकोत्तर होना चाहिए. उम्मीदवार ने कक्षा 10 के बाद रेगूलर कोड में पढ़ाई की हो.

आयु सीमा:- 
अधिकारी: उम्मीदवारों की उम्र 26 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.
क्लर्क: उम्मीदवारों की उम्र 24 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.

वेतनमान:-
अधिकारी स्केल I: चयनित उम्मीदवारों को शुरुआती वेतन 23,700 रुपये प्रति माह मिलेगा.
क्लर्क: चयनित उम्मीदवारों के लिए शुरुआती वेतन 13,075 रुपये प्रति माह होगा.

चयन प्रक्रिया:-
उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन योग्यता परीक्षा, समूह चर्चा और व्यक्तिगत साक्षात्कार या किसी अन्य माध्यम के आधार पर किया जाएगा, जिसे बैंक द्वारा तय किया जाएगा.

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-
ऑनलाइन पंजीकरण / आवेदन शुल्क के अंतिम तिथि: 27 अगस्त
ऑनलाइन योग्यता परीक्षण: 9 सितंबर
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !