INDORE: छेड़छाड़ के झूठे आरोप से व्यथित 57 साल के चौकीदार ने सुसाइड कर लिया | MP NEWS

Advertisement

INDORE: छेड़छाड़ के झूठे आरोप से व्यथित 57 साल के चौकीदार ने सुसाइड कर लिया | MP NEWS


इंदौर। एकतरफा और सख्त कानून अक्सर इस तरह की घटनाओं का कारण बन जाते हैं। इन दिनों देश भर में महिलाओं के प्रति अपराध के खिलाफ गुस्सा है और सरकारें सख्त। इससे अपराधियों में कितना डर पहुंचा यह तो पता नहीं परंतु एक साइड इफैक्ट जरूर सामने आया है। एक युवती ने 57 साल के वृद्ध चौकीदार पर छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगा दिया इससे व्यथित चौकीदार ने सुसाइड कर लिया। 

परदेशीपुरा पुलिस के अनुसार मृतक शांताराम पिता पर्वतराम निवासी कुलकर्णी का भट्टा है। वह एमआईजी इलाके में एक मकान में चौकीदारी करता था। करीब पांच दिन पहले ही कुलकर्णी का भट्टा की ही रहने वाली एक युवती ने उस पर अश्लील हरकत करने की शिकायत की थी। इस आरोप से व्यथित शांताराम ने घर आकर जहर खा लिया। गंभीर हालत में परिजन ने उसे अस्पताल ले गए जहां पांच दिन उपचार के बाद दम तोड़ दिया। 

लड़की खुद आई थी शांताराम के पास
इधर, परिजन ने पुलिस को बताया युवती खुद कंधे में दर्द होने पर उनके पास गई थी। कंधा दबाने के दौरान उसने अश्लील हरकत करने का आरोप लगा दिया। इधर, मृतक के परिवार वालों ने परदेशीपुरा में शव रख चक्काजाम करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस के जांच के आश्वासन के बाद मान गए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com