INDIGO की हवा में उड़ती FLIGHT: यात्री के सीने पर गिरा ब्लैक कोबरा | NATIONAL NEWS

इंडिगो एयरलाइंस के विमान में सफर कर रहे एक व्यक्ति के सीने पर अचानक ब्लैक कोबरा सांप आ गिरा। इसके बाद यात्री के आस-पास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि, पीड़ित यात्री के शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद पीड़ित यात्री अश्वनी गुप्ता ने इंडिगो को लीगल नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

दरअसल, संगरूर के कपड़ा व्यापारी अश्ननी गुप्ता ने अपने बेटे नमन गुप्ता के साथ चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से मुंबई के लिए इंडिगो एयरलाइंस के विमान में उड़ान भरी। उड़ान भरने के बाद उन्होंने खाना खाया और एक घंटे बाद ब्लैक कोबरा सांप का बच्चा उनके सीने पर आ गिरा। इसके बाद उनके बगल में बैठे मोगा के मुसाफिर नवीन बंसल और नमन गुप्ता ने उनकी मदद की और सांप को झटककर नीचे फेंक दिया। इसके बाद कोबरा रेंगकर सीट के नीचे चला गया।

घबराए अश्वनी ने कोबरा की फोटो ली और एयर होस्टेस को इस बारे में जानकारी दी, जिसके बाद एयर होस्टेस ने उनसे फोटो अपने फोन में ट्रांसफर किया और विमान के कैप्टन को दिखाने की बात कही। हालांकि, जहाज में डर न फैल जाए इसलिए उन्होंने पीड़ितों को चुप रहने को कहा। इसके बाद डर से सहमे अश्वनी गुप्ता, उनके बेटे नमन गुप्ता और बगल में बैठे नवीन बंसल आगे के सफर में सीट पर पैर समेटकर बैठे रहे।

हालांकि, पीड़ित को दुख तब हुआ जब मामले पर विमान कर्मचारियों ने किसी प्रकार का एक्शन नहीं लिया। यहां तक कि मांगने के बाद भी उन्हें मेडिकल किट नहीं दी गई। और तो और विमान से उतरने के बाद भी घटना को लेकर कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद इंडिगो के इस व्यवहार के विरोध में गुप्ता ने अपने लीगल एडवाइजर के जरिये इंडिगो को लीगल नोटिस भेजकर मुआवजे की मांग की है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !