Loading...

GWALIOR: कॉलेज में पेड़ पर लटकी थी हाथ बंधी लाश | MP NEWS

ग्वालियर। गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के कृषि महाविद्यालय में एक व्यक्ति की पेड़ से लटकी लाश मिली है, मृतक के दोनों हाथ पीछे की ओर बंधे हुए थे, जिससे पुलिस हैरत में पड़ गई है कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का। 

कृषि विश्वविद्यालय के सुनसान इलाके में सोमवार शाम पुलिस को पेड़ से लटकी एक युवक की लाश मिली थी, मृतक के दोनों हाथ पीछे की ओर बंधे हुए थे, जिसके कारण पुलिस हत्या-आत्महत्या के बीच उलझी हुई है।

लाश मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंच गई। फिलहाल, मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रथम दृष्टया पुलिस अभी यह स्पष्ट नहीं कर पा रही है कि युवक ने स्वयं पेड़ पर फांसी लगाई है या किसी ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस का कहना है कि जिस तरह से अज्ञात युवक के हाथ पीछे बंधे हुए हैं, ऐसे में पुलिस उसकी हत्या किए जाने की संभावना जता रही है। बहरहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम वारदात से जुड़े सभी तथ्यों के आधार पर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com