FACEBOOK फ्रेंड से दूरी बनाई तो बिट्टन मार्केट में STUDENT को पीटा | CRIME NEWS

BHOPAL: घटना भोपाल के बिट्टन मार्केट स्थित पेट्रोल पंप के पास की है पीड़िता की मुलाकात आरोपी से फेसबुक पर हुई थी। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों के बीच लंबी बातचीत होने लगी। इस बीच छात्रा को पता चला कि उसका दोस्त शराब पीने का आदी है, तो उसने छात्र से दूरी बना ली। इससे खफा होकर छात्र ने सरेराह छात्रा से अश्लील छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपित ने छात्रा के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया।


बीच सड़क पर छात्रा को पीटा 

हबीबगंज पुलिस के मुताबिक मूलतः करेली की रहने वाली 23 वर्षीय युवती बीएससी की पढ़ाई पूरी कर चुकी है। वह शाहपुरा में किराए के मकान में रहकर सर्विस कमीशन (एसएससी) की तैयारी कर रही है। करीब एक वर्ष पहले फेसबुक पर उसकी पहचान दुर्गेश कौरव नाम के युवक से हुई थी। मूलतः नरसिंहपुर जिले का रहने वाला दुर्गेश कॉलेज में पढ़ रहा है। पहचान होने के बाद दोनों के बीच फोन पर लंबी बातचीत होने लगी। लेकिन छात्रा को पता चला कि दुर्गेश शराब पीता है और उसकी संगत अच्छे लोगों के साथ नहीं है। इसलिए उसने दुर्गेश से दूरी बनाना शुरू कर दिया। दुर्गेश का फोन रिसीव करना भी बंद कर दिया।

इस बात से दुर्गेश नाराज हो गया। 5 अगस्त को छात्रा किसी काम से बिट्टन मार्केट गई थी। सुबह करीब 11 बजे उसे बिट्टन मार्केट स्थित पेट्रोल पंप के पास दुर्गेश ने रोक लिया और बातचीत बंद करने का कारण पूछा। छात्रा ने उसे टालने की कोशिश की तो दुर्गेश ने उसका हाथ पकड़ते हुए अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। विरोध करने पर दुर्गेश ने मारपीट करते हुए छात्रा का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इसके बाद छात्रा अपने घर करेली चली गई और अपनी मां को घटना के बार में बताया। साथ ही मां के साथ जाकर करेली थाना में आरोपित दुर्गेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। करेली पुलिस ने शून्य पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर केस डायरी हबीबगंज थाने भेज दी। डायरी मिलते ही शनिवार रात को पुलिस ने आरोपित दुर्गेश के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !