Loading...

ADMAYAR INFOTECH: 2 डायरेक्टर गिरफ्तार | CHITFUND

यमुनानगर। लोगों को पैसे दोगुणा करने का लालच देकर ठगने के आरोप में पुलिस ने पटियाला निवासी कुलदीप सिंह मान और उसके भाई जसविंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर पूछताछ कर जेल भेज दिया। 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने एडमायर इंफोटेक कंपनी बनाई थी। इसमें यमुनानगर से करीब 70 लोगों के 80 लाख रुपए लगवाए थे। उन्हेें लालच दिया था कि पैसा 36 माह में दोगुना होकर वापस मिलेगा। लोगों का यह पैसा उन्होंने प्रॉपर्टी में लगा दिया। प्रॉपर्टी के रेट कम होने से वह आगे नहीं बिक पाई। इससे लोगों का पैसा नहीं लौटा पाए। हुडा चौकी इंचार्ज पृथ्वी सिंह ने बताया कि दोनों से रिमांड पर पूछताछ की गई है। 

नालागढ़ की माजरी निवासी द्रोपदी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 2015 में उसकी भावना और जसपाल से मुलाकात हुई थी। उन्होंने उसे बताया था कि जसविंद्र मान, कुलदीप मान, इंदू और मलकीत मान ने कंपनी बनाई हुई है। जसविंद्र, कुलदीप व मलकीत कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। उन्होंने उसे अलग-अलग स्कीमें बताई और कहा कि 36 महीने में पैसे डबल हो जाते है। 15 महीने बाद ही ब्याज मिलना शुरू हो जाता है। वह उनकी बातों में आ गई। इस तरह से उसने तीन लाख 80 हजार कंपनी में लगवा दिए। उन्होंने उसे कोई पैसा नहीं दिया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com