DHAR: कांग्रेस विधायक ने सरेआम भाजपा नेता को चांटा मारा | MP NEWS

26 August 2018

धार। टांडा में शुक्रवार को बिजली के तार की चपेट में आने से जिस बच्ची की मौत हुई थी। उसके परिजनों को आर्थिक सहायता देने की बात को लेकर शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं और कांग्रेस विधायक के बीच विवाद हो गया। कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने भाजपा नेता और भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक टांडा प्रदीप गादिया को थप्पड़ मार दिया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें सांसद सावित्री ठाकुर मौजूद हैं। हालांकि बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग किया। शुक्रवार को मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के आगमन के पूर्व टांडा के समीप ग्राम बड़दा में सड़क किनारे बिजली के खुले तार की चपेट में आने से 8 वर्षीय बालिका पिंकी पिता भूरसिंह की मौत हो गई थी। 

5 हजार रुपए दे रही थी सरकार, विधायक ने 4 लाख दिलाए
शनिवार की सुबह 9 बजे गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार पीड़ित परिजन से मिलने पहुंचे। उन्हें पता चला कि शासन की ओर से मात्र 5 हजार रुपए की राहत राशि दी जा रही है तो उन्होंने सीएम हाउस फोन कर मामले से अवगत कराया। इस पर आनन-फानन में विद्युत मंडल के अधिकारी चार लाख रुपए की राशि का चेक लेकर बड़दा में पीड़ित पक्ष के यहां पहुंचे। 

राहत का चेक देने भाजपा सांसद आ गई
भाजपा कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी मिलने पर वे भी पहुंच गए। विधायक सिंघार और भाजपा नेता प्रदीप गादिया में इस बात को लेकर विवाद हो गया कि चेक भाजपा सांसद सावित्री ठाकुर के हाथों से दिलाया जाएगा। विवाद का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें सिंघार गादिया को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों पक्षों में झूमाझटकी हो रही है। सिंघार ने चेक अधिकारियों से छीनकर परिजन को सौंप दिया। विधायक का कहना था कि चेक ग्रामीणों से दिलवा दिया जाए। इस पर सांसद ने भी सहमति जताई थी।

विधायक व भाजपा नेता में हुई झूमाझटकी
इधर विधायक सिंघार और भाजपा नेता के बीच हुआ विवाद थाने पर पहुंच गया। भाजपा नेता गादिया ने थाने पर आवेदन देकर विधायक पर आरोप लगाया कि उन्होंने और कांग्रेसी लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी, इसकी क्लिपिंग भी सबूत के तौर देने की बात आवेदन में कही। इधर विधायक सिंघार ने भी थाने पर आवेदन देकर गादिया पर आरोप लगाया है कि उसने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए झूमाझटकी, चेक छीनने का प्रयास किया। पुलिस ने दोनों पक्षों की आेर से आवेदन ले लिए हैं। विधायक सिंघार ने मृत बालिका के परिजन को एक लाख और दो पूर्व बाइक दुर्घटना में घायल हुए बालिका के पिता को 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->