Loading...

DHAR में 25 डाकुओं के गिरोह ने गांव पर हमला किया | MP CRIME NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के धार जिले से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है। बताया गया है कि धार जिले के एक गांव सोयला में एक डाकू गिरोह ने हमला बोल दिया। इस गिरोह में करीब 25 सदस्य थे। गिरोह के पास बंदूक के अलावा तीर कमान भी हैं। उन्होंने ग्रामीणों को टारगेट कर फायरिंग की एवं कमान से तीर मारे। इस हमले में एक ग्रामीण की मौत हो गई जबकि 6 घायल हैं। 

घटना धार के ग्राम सोयला की है। पुलिस का कहना है कि वो चोरी करने के लिए आए थे। उन्होंने बंदूक, तीर-कमान और पत्थरों से ग्रामीणों पर हमला किया। इस दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई. और एक व्यक्ति को तीर भी लगा। वहीं इस हमले में छह लोग घायल हो गए। फायरिंग में ग्राम सोयला के मोरियापूरा फलिया निवासी लालसिंह (40) पिता बनसिंह मौत हो गई, वहीं 65 साल के मड़िया पिता रुकड़िया को सीने में तीर धंस गया। गुमानसिंह (30) पिता गलियासिंह को पीछे कूल्हे पर गोली लगी। अनसिंह (40) को हाथ और सीने में छर्रे लगे।

घटना की सूचना मिलते ही पास की गंधवानी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। ग्रामीणों का कहना है ​कि डकैत मवेशियों को लूटन आए थे। वो अपने साथ एक बैल को भी ले गए हैं। ग्रामीणों ने बताया कि  बदमाशों ने नकाब नहीं पहना था, लेकिन अंधेरा होने की वजह से उनका चेहरा नहीं देख पाए। ग्रामीणों के पास भी तीर कमान थे और उन्होंने भी डाकुओं पर हमला किया परंतु उसका क्या असर हुआ, अंधेरे के कारण पता नहीं चला। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com