7 साल की मासूम और उसके पिता को सरकारी मक्कारी का नाला निगल गया, मौत, वीडियो देखें | KATNI NEWS

20 August 2018

जबलपुर। मध्यप्रदेश में इन दिनों हादसों का सिलसिला जारी है। सुल्तानगढ़ में 9 लोगों की मौत हो गई लेकिन प्रशासन ने बड़ी ही सफाई से अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया। अब कटनी में सड़क किनारे खुले पड़े एक नाले में 7 साल की मासूम बच्ची बह गई। उसकी तलाश में नाले में कूदे उसके पिता भी बह गए। दोनों की मौत हो गई। लोग मौसम को दोष दे रहे हैं जबकि आबादी वाले इलाके में होने के बावजूद नाले के चारों तरफ कोई अवरोध नहीं था। प्रशासन ने प्रतीक स्वरूप मात्र बेरिकेटिंग की थी जो किसी भी इंसान को रोकने के लिए नाकाफी थी। 

कटनी के माधव नगर में रहने वाले प्रशांत पोपटानी मार्केट से घर लौट रहे थे। उनके साथ उनकी 7 साल की बच्ची आद्या भी थी। दोनों स्कूटर पर थे। रास्ते में बेटी ने चिप्स लेने की ज़िद की। बेटी को सामान दिलाने के लिए उन्होंने एक दुकान के सामने स्कूटर रोका। प्रशांत खुद जब तक स्कूटर से उतर पाते उससे पहले ही खुशी से चहकती बेटी दुकान की ओर दौड़ पड़ी। दुकान के सामने बरसाती नाला बह रहा था, जो खुला पड़ा था। बारिश हो रही थी और सड़क पर भी पानी भरा हुआ था। मासूम को पता ही नहीं चला कि सड़क कहां है और नाला कहां। वो आगे बढ़ी और पलक झपकते ही नाले में डूब गई। 

पीछे स्कूटर से उतर रहे पिता प्रशांत बदहवास होकर बेटी को बचाने के लिए दौड़े और उसी नाले में कूड पड़े लेकिन बहाव इतना तेज़ था कि दोनों ही संभल नहीं पाए। देखते ही देखते दोनों तेज़ बहाव में बह गए। सड़क से गुज़र रहे लोग फौरन रुके लेकिन तब तक पिता और बेटी दोनों आंखों से ओछल हो चुके थे। जैसे ही ख़बर फैली स्थानीय लोग और ज़िला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गयी दोनों के तलाशने की कोशिश की गई परंतु सामान्य तलाश में कुछ हाथ नहीं लगा। रात हो जाने के कारण रेस्क्यू रोक दिया गया। सुबह फिर रेस्क्यू किया गया तो दोनों की लाश एक पुलिया के नीचे फंसी मिली।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts