मोबाइल पर भाषण देने आए CM शिवराज को ग्रामीणों ने मुर्दाबाद के नारे सुनाए | MP NEWS

14 August 2018

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में 14 अगस्त को शौर्य दिवस धूमधाम से मनाया गया। सीएम शिवराज सिंह भिंड में शहीद जितेंद्र सिंह के आवास पर गए। उनके परिजनों से मिले। यहां विशाल सभा का आयोजन किया गया लेकिन मुरैना के तस्समा गांव में शौर्य दिवस समारोह का बहिष्कार कर दिया गया। क्योंकि वो सीएम शिवराज सिंह चौहान से नाराज थे। दरअसल, निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री को शहीद जगराम सिंह तोमर व शहीद रामकिशन सिंह तोमर के परिजनों का सम्मान करना था। कार्यक्रम घोषित था। सीएम शिवराज सिंह आए लेकिन सिर्फ भिंड के कार्यक्रम में शामिल हुए, ​मुरैना नहीं आए। इसी बात से ग्रामीण नाराज हो गए। 

तोमर को सुना, शिवराज सिंह को मुर्दाबाद के नारे सुनाए
खास बात यह रही कि नरेंद्र सिंह तोमर ने मोबाइल पर सभी ग्रामीणों को संबोधित किया तो ग्रामीणों ने उनका भाषण सुना और थोड़ा विरोध भी किया लेकिन जैसे ही सीएम शिवराज के द्वारा मोबाइल पर उद्धबोधन की बात कही तो सभी ग्रामीणों ने इनकार कर दिया और शिवराज सिंह के विरोध में नारे भी लगाए। 

फौजियों का गांव है तस्समा
मुरैना के पोरसा कस्बे के तस्समा गांव में हर घर में फोजी है और काफी संख्या में शहीद इस गांव के हैं। हाल ही में एक वर्ष में इस गांव के दो फौजी शहीद जगराम सिंह तोमर व शहीद रामकृष्ण सिंह तोमर शहीद हुए हैं। मंगलवार को जगराम सिंह तोमर के शहीद पार्क व उनकी मूर्ति का आवरण व शहीद रामकृष्ण सिंह तोमर के परिजनों का सम्मान व एक करोड़ का चेक मिलना था।

ग्रामीणों ने कहा: यह शहीदों का अपमान है
इस कार्यक्रम के लिए सीएम शिवराज सिंह का यहां आनने का कार्यक्रम बना जिसके लिए जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां कीं और शहीद के परिजनों व ग्रामीणों को यह सूचना भी दी लेकिन आज कार्यक्रम में सीएम भिंड चले गए। इस बात से नाराज ग्रामीणों ने इसे शहीदों का अपमान व उनके गांव का अपमान माना। ग्रामीणों ने स्पष्ट किया कि मूर्ति का अनावरण सीएम ही करेंगे नहीं तो गांव के किसी रिटायर्ड फोजी से अनावरण करा लिया जाएगा और कभी भी किसी भाजपा नेता व कार्यक्रताओं को गांव में घुसने नहीं दिया जाएगां

अब किसी भाजपा नेता को घुसने नहीं देंगे
नाराज ग्रामीणों ने शहीद जगराम सिंह तोमर की मूर्ति का अनावरण नहीं करने दिया व सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ नारे लगाए। उन्होंने कहा कि अब कोई भी भाजपा नेता व कार्यकर्ता इस गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week