JABALPUR: घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार गया शूटर, किसी को पता ही नहीं चला | MP NEWS

14 August 2018

जबलपुर। विजय नगर इलाके प्रॉपर्टी डीलर की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। शूटर आधीरात के बाद घर में घुसा, उसने प्रॉपर्टी डीलर को ताकिया लगाकर 2 गोलियां मारीं और निकल गया। घर में प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी, साली, 2 बच्चे मौजूद थे परंतु किसी को गोली चलने की आवाज तक सुनाई नहीं दी। 

प्रतापगढ़ यूपी के रहने वाले उमाशंकर शर्मा 3 साल पहले जबलपुर आए थे। वो यहां एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करते हैं। इसके साथ ही प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते हैं। रात करीब 3:30 बजे उमाशंकर की पत्नी सुमन की नींद खुली। उन्होंने हॉल में एक बैग रखा देखा। इसके बारे में जानने के लिए सुमन, उमाशंकर के कमरे में गईं। यहां उमाशंकर का शव पड़ा हुआ था। चेहरा खून से लथपथ था। सिर में गोली का सुराख था। जिस समय यह वारदात हुई घर में उमाशंकर की पत्नी, साली और 2 बच्चे मौजूद थे पंरतु किसी ने ना तो गोली चलने की आवाज सुनी और ना ही किसी को आते जाते देखा। बैग में 2 जींस और एक गिफ्ट पैक मिला है जिस पर दिव्या लिखा हुआ है। 

पुलिस के मुताबिक इस घटना में उसको कई साक्ष्य भी मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है। मृतक के पास कोई बंदूक नहीं मिली जिससे मामला और संगीन हो गया है। परिजनों ने जहां प्रॉपर्टी विवाद में हत्या की आशंका जताई है, वहीं कुछ सवाल भी खड़े हो गए हैं। घर में गोली चलने की आवाज न तो परिजनों को सुनाई दी और न ही पड़ोसियों को जबकि उमाशंकर के घर पर पत्नी और अन्य सदस्य भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि उमाशंकर के सिर के पास तकिया लगाकर दो गोलियां चलाई गईं। किस ने उसे मारा और क्यों मारा, पुलिस जल्द ही इसका खुलासा करने का दावा कर रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week