BJP नेता, नरसिंहगढ़ रियासत के महाराज और युवराज के खिलाफ रेप की FIR | MP NEWS

09 August 2018

भोपाल। राजधानी के नजदीक नरसिंहगढ़ के पूर्व बीजेपी विधायक राज्यवर्धन सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ एवं उनके बेटे विश्व प्रताप सिंह के ख़िलाफ रेप की एफआईआर दर्ज की गई है। उनकी परिचित महिला दीप्ति दीक्षित के खिलाफ मारपीट एवं धमकी देने का आरोप भी इसी एफआईआर में दर्ज है। मामले की फरियादी पूर्व विधायक की बहू और बेटे की पत्नी है। बता दें कि राज्यवर्धन सिंह को नरसिंहगढ़ का महाराज भी कहा जाता है। 

हबीबगंज थाने के टीआई वीरेन्द्र चौहान के मुताबिक राज्यवर्धन सिंह की बहू और विश्व प्रताप की पत्नी इन दिनों अपने दो बच्चों के साथ दिल्ली में रह रही हैं। बुधवार शाम उन्होंने भोपाल में थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायती आवेदन दिया। इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनके ससुर पूर्व विधायक राज्यवर्धन सिंह ने उनके साथ छेड़छाड़ की है। वहीं पति भंवर विश्वप्रताप सिंह ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। इसका विरोध करने पर विश्व प्रताप की परिचित महिला दीप्ति दीक्षित ने उनसे मारपीट की।

बहू की इस शिकायत पर पुलिस ने तीनों के ख़िलाफ 354, 377, 376, 323, और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। केस की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। राज्यवर्धन नरसिंहगढ़ से बीजेपी के पूर्व विधायक हैं और उनके बेटे ज़िला पंचायत सदस्य रह चुके हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week