BIHAR: युवक की मौत, महिला को नंगा घुमाया, कई घर जलाए, गाड़ियां फूंकी | NATIONAL NEWS

21 August 2018

नई दिल्ली। बिहार के भोजपुर ज़िले के बिहिया शहर में भीड़ के एक महिला को निर्वस्त्र कर घंटों घुमाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक भीड़ को इस महिला पर 19 साल के एक युवक की हत्या में शामिल होने का संदेह था।

महिला को घर से निकालकर पीटा और निर्वस्त्र कर घुमाया

पुलिस के मुताबिक रेड लाइट एरिया में युवक की मौत हो गई थी। इससे पब्लिक भड़क गई। उग्र भीड़ ने पहले कई घरों और गाड़ियों में आग लगा दी, फिर एक महिला को उसके घर से खींचा, उसे पहले बुरी तरह पीटा और फिर शहर के बीचों-बीच उसे निर्वस्त्र कर घुमाया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस ने महिला को किसी तरह भीड़ से छुड़ाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। ज़िले के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने इस मामले में बिहिया थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

ये पुलिस कर्मचारी हुए सस्पेंड

आरा-बिहिया थानाध्यक्ष कुँवर गुप्ता, रेल थानाध्यक्ष एवं मौके पर मौजूद जमादार व पांच पुलिसकर्मी सहित आठ सस्पेंड होने की सूचना, बिहिया में हुए उपद्रव एवं बवाल की घटना के बाद भोजपुर एसपी ने राज्य मुख्यालय के आदेश पर की कारवाई।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week