BHOPAL: SPS की बस जलाई, मासूम की मौत पर भड़की भीड़ | Video | MP NEWS

02 August 2018

भोपाल। आरीफ नगर में SAGAR PUBLIC SCHOOL बस की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने आसपास के इलाके में तोड़फोड़ करने के बाद बस में आग लगा दी। घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है। ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया। घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। स्थिति नियंत्रण में है।

जिस समय हादसा हुआ उस समय बच्ची ओवरब्रिज के नीचे सड़क किनारे खेल रही थी। सागर पब्लिक स्कूल बस ने टर्न लिया उस समय बच्ची बस की चपेट में आ गई। बस सुबह की शिफ्ट के बच्चों को छोड़कर लौट रही थी। गुस्साए लोगों ने बस में आग लगाने के अलावा आस-पास के इलाके में भारी तोड़फोड़ की है।

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि आरिफ नगर ब्रिज के पास बने घर के बाहर 5 साल की कुलसुम खेल रही थी तभी ये हादसा हुआ। बस सागर पब्लिक स्कूल की है। बच्ची के सिर में गहरी चोट लगी थी। बच्चों को छोड़ने के बाद बस ड्राइवर अपने लौट रहा था तभी ये हादसा हो गया। ड्राइवर भी इसी इलाके का रहने वाला है। हादसे के बाद वो घटनास्थल से फरार हो गया था। करीब आधे घंटे बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची के परिजनों को मुआवजा दिलाया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week