Loading...

शिवराज का अनौखा विरोध: मंत्रालय में कर्मचारियों ने रखे कलश नारियल | BHOPAL MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश मंत्रालय में लिपिक वर्ग कर्मचारी संघ ने बुधवार को अनोखा प्रदर्शन किया। लिपिक वर्ग कर्मचारियों ने कलश और नारियल रखकर शिवराज सिंह सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वो शिवराज सिंह द्वारा किए गए वादों को पूरा ना होने से नाराज हैं। वित्तमंत्री भी उन्हे आश्वासन दे चुके थे। कर्मचारियों का कहना है कि ये मन्नत के नारियल तब तक रखे रहेंगे जब तक कि मन्नत पूरी नहीं हो जाएगी। 

कर्मचारियों का आरोप है कि सरकार अपने वायदे से मुकर रही है और जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती तब तक मंत्रालय में नारियल और कलश रखकर विरोध जारी रहेगा। मध्य प्रदेश लिपिक वर्ग कर्मचारी संघ रमेश चंद्र शर्मा समिति की सिफारिशों को लागू करने की मांग को लेकर अपना विरोध दर्ज करा रहा है। कुछ समय पहले वित्त मंत्री के साथ हुई मुलाकात में इनकी मांगों को पूरा करने का भरोसा दिया गया था लेकिन अब तक इनकी मांगें पूरी नहीं हुई। यही वजह है कि प्रदेश भर में संघ की ओर से विरोध के तौर पर निकाली गई मन्नत यात्रा के कलश और नारियल भोपाल में लाकर विरोध दर्ज कराया जा रहा है।

बता दें कि कर्मचारियों की मांगों के निराकरण के लिए सरकार ने 'मप्र कर्मचारी कल्याण समिति" के अध्यक्ष रमेशचंद्र शर्मा की अध्यक्षता में कमेटी बनाई थी। कमेटी की विशेष तौर पर लिपिकों की वेतन विसंगति और अन्य मांगों के निराकरण करने की जिम्मेदारी दी गई थी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com