BHOPAL के लिए भारी है आज की रात: मौसम विभाग, अब तक 5 मौतें | MP NEWS

भोपाल। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। कहा है कि भोपाल में मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात मूसलाधार बारिश हो सकती है। यदि ऐसा हुआ तो कई इलाकों में तबाही का पानी भर जाएगा। आज बारिश के कारण भोपाल में 5 मौतें हो चुकीं हैं। हालात पहले से ही खराब हैं। यदि मूसलाधार बारिश हुई तो भोपाल में एक बार फिर बाढ़ नजर आएगी। 

जिला प्रशासन भी हाई अलर्ट पर
शहर के धोबीघाट इलाके में देर रात हुई भारी बारिश से एक कच्चा मकान ढह गया। घटना में एक महिला और उसकी दो बच्चियों की मौत हो गई और पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के नाम शुमाइला(मां) और दो बेटियां तंजीम और अरीबा बताए जा रहे हैं। भोपाल कलेक्टर सुदाम खाड़े ने 4-4 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की है। गुनगा में एक छह सालकी बच्ची की मौत हो गई। कोच फैक्ट्री के पास नाले में बहने से गौरव नाम के युवक की मौत हो गई। गौरव का शव झाड़ियों में फंसा मिला है। वहीं टीला जमालपुरा के नाले बहे 15 साल के लड़के का पता नहीं चला है। बचाव दल के लोग दिनभर लड़के को खोजते रहे। मौसम विभाग ने मंगलवार रात फिर से मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी किया है। जिला प्रशासन भी हाई अलर्ट पर है। 

निचली बस्तियों में जलभराव
सोमवार देर रात हुई मूसलाधार बारिश से शहर का जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। निलचे इलाकों में पानी भर गया। अवधपुरी राधाकुंज, टैगौर नगर के सभी घरों में पानी भर गया है। अवधपुरी राधाकुंज के नाले पर अतिक्रमण होने से सड़क ही बह गई। अचानक पानी का बहाव आया और घरों में पानी घुस गया, रहवासी यहां पूरी रात परेशान होते रहे। कई इलाकों 4-4 फीट तक पानी भर गया है। मंगलवार को भी दिन में रुक-रुककर बारिश होती रही। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com