Advertisement

BHARAT BAND: भाजपा के बागी गजराज ने शिवराज के लिए जहर उगला | BHIND MP NEWS



भिंड। कभी भाजपा का कर्मठ कार्यकर्ता रहे दलित नेता गजराज जाटव इन दिनों सीएम शिवराज सिंह के प्रति जहर उगल रहे हैं। 09 अगस्त भारत बंद से पूर्व गजराज जाटव का एक वीडिया वायरल हुआ है। इसमें वो सीएम शिवराज सिंह को गालियां दे रहा है। उसने शिवराज सिंह को 'माम' नहीं बल्कि 02 अप्रैल के आंदोलन में जेल भेजे गए दलित नेताओं का 'साला' कहा है। 

2 अप्रैल को हुए बंद के दौरान हुई हिंसा में चार लोगों की मौत हो गई थी। प्रशासन को स्थिति काबू में करने के लिए 9 दिन तक कर्फ्यू लगाना पड़ा था। इस हिंसा में चार हजार से ज्यादा लोगों पर मामले दर्ज किए गए थे, जबकि 400 से ज्यादा लोगो को जेल पहुंचा दिया गया था। दलित नेता गजराज जाटव भी इन्हीं में से एक है। 

पुलिस ने गजराज पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित करते हुए बाद में उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जेल से गजराज रिहा हो गया, लेकिन भड़काने का काम गजराज ने नहीं छोड़ा। 9 अगस्त को बंद के आह्वान के बाद गजराज जाटव एक बार फिर सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गया है और सीएम के खिलाफ बयानबाजी कर रहा है।

गजराज द्वारा एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। जिसमें गजराज 2 अप्रैल के दौरान दलितों पर दर्ज किए गए मामले वापस लेने और जेल में बंद लोगों को छोड़ने की बात कह रहा है। जेल में बंद लोगों को गजराज जाटव सीएम का जीजा कहकर संबोधित कर रहा है। 

गजराज जाटव ने ये चेतावनी भी दी है, कि अगर ऐसा नहीं होता है तो जन आशीर्वाद यात्रा की जगह विदाई यात्रा निकाली जाएगी। एक समय बीजेपी पार्टी का कार्यकर्ता रहा गजराज जाटव आज बीजेपी के खिलाफ ही बयानबाजी कर रहा है। 9 अगस्त के बंद के ठीक पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो से पुलिस-प्रशासन की परेशानी बढ़ गई है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com