AIRTEL: अब ब्राडबैंड भी अनलिमिटेड | UNLIMITED DETA PLAN

18 August 2018

नई दिल्ली। RELINCE JIO के GIGA FIBER BRAND के तहत BROADBAND SERVICE की शुरुआत से पहले एयरटेल ने भी अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को बड़ी सुविधा देनी शुरू की है। भारती एयरटेल ने मंथली होम ब्रॉडबैंड प्लान और डेटा लिमिट को खत्म कर दिया है और इसे UNLIMITED DETA PLAN में बदल दिया है। 15 अगस्त से जियो ने आने वाली सेवा के लिए ग्राहकों का रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। अभी एयरटेल ने हैदराबाद के यूजर्स को यह सुविधा देनी शुरू की है। जल्द ही 24 लाख ऐक्टिव उपभोक्ताओं तक इसके विस्तार की योजना है। 

पिछले महीने कंपनी ने 6 महीने और 1 साल के प्लान पर 15 और 20 फीसदी की छूट दी थी। यह सुविदा 89 शहरों में दी गई थी। अब देश की सबसे बड़ी ब्रॉडबैंड सेवा देने वाले एयरटेल ने अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड डेटा देने का फैसला किया है। एयरटेल ने यह प्लान जियो की स्पर्धा में शुरू किया है। जियो 500 रुपये महीने की दर पर ब्रॉडबैड इंटरनेट के साथ टीवी सेवा भी देने वाला है। 

एयरटेल के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, 'एयरटेल ग्राहकों की जरूरत के मुताबिक 1 Gbps की स्पीड देने वाला है। अभी वी-फाइबर के माध्यम से 300 Mbps की स्पीड दी जाती है।' टेलिकॉम के जानकार नवीन कुलकर्णी ने कहा कि जियो के ब्रॉडबैंड लॉन्च से पहले अनलिमिटेड डेटा देकर एयरटेल ग्राहकों को पकड़े रखने की योजना बना रहा है। एयरटेल वित्त वर्ष 2021 तक 1 करोड़ उपभोक्ताओं को जोड़ना चाहता है। कंपनी को उम्मीद है कि अगले तीन साल में उसकी होम सर्विस के उपभोक्ता 30 लाख से 50 लाख हो जाएंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week