AAMIR क्लास के पढ़ाकू बच्चों में से एक : KAJOL

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली अदाकारा काजोल बहुत ही जल्द अपनी नई फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के साथ सिनेमाघरों में वापसी करने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों के अंदर जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है। इस उत्साह को चरम पर पहुंचाने के लिए काजोल ने ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है।

फिल्म की प्रमोशनल एक्टीविटीज में स्टार्स कई मीडियावालों से मुलाकात करते हैं और उनके सवालों के जवाब देते हैं। काजोल भी इस समय ऐसा ही कर रही हैं। हाल में उन्होंने डीएनए को एक इंटरव्यू दिया, जिसके फनी सवाल-जवाब राउंट के दौरान उनसे पूछा गया कि वो अजय, शाहरुख और आमिर में से किसके साथ अपने स्कूल के दिनों में लौटना चाहेंगी।

काजोल ने इस सवाल का बहुत ही जबरदस्त जवाब देते हुए कहा, ‘अजय और शाहरुख मेरी ही तरह बैकबैंचर्स होते तो मैं उनके साथ स्कूल जाना चाहूंगी। मैं उनके साथ मिलकर खूब मस्ती करूंगी।’ जब बारी आमिर खान की आई तो काजोल ने कहा कि, ‘आमिर क्लास के पढ़ाकू बच्चों में से एक होंगे। वो मास्टर साहब के पक्के चेले होंगे, जो मेरी हर शैतानी की शिकायत करेंगे। मैं उनके साथ तो स्कूल वापस नहीं जाना चाहूंगी।’

वैसे यह बात तो हम भी मानते हैं कि शाहरुख खान और अजय देवगन बचपन में क्लास के शैतान बच्चों में से एक रहे होंगे। इनके साथ काजोल की जोड़ी खूब जमेगी। हालांकि आमिर खान के बारे में काजोल ने जो बात कही है, उसका जवाब तो खुद आमिर खान की दे पाएंगे। वो ही बता पाएंगे कि क्या वो स्कूल में मास्टर साहब के चेले रहे हैं ? या फिर उन्होंने भी खूब मस्ती की है।