मप्र: 15 अगस्त को मदरसों में तिरंगा रैली का आदेश, कांग्रेस नाराज | MP NEWS

10 August 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष के एक आदेश ने प्रदेश की राजनीति में हंगामा खड़ा कर दिया है। दरअसल मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष सैय्यद इमादउद्दीन ने प्रदेश के सभी मदरसों को आदेश जारी किया है कि वो 15 अगस्त पर मदरसों में ना केवल तिरंगा फहराए बल्कि तिरंगा यात्रा भी निकालें। अपने आदेश में मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष सैय्यद इमादउद्दीन ने कहा है कि मदरसों में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किए जाएं और इन सबकी फोटो मदरसा बोर्ड के ईमेल आईडी पर भेजे जाएं।

सैय्यद इमादउद्दीन ने कहा कि यह कोई पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा आदेश दिया हो। इससे पहले बीते साल भी उन्होंने 15 अगस्त पर ऐसा ही आदेश जारी किया गया था। फोटो और वीडियो मांगे जाने के सवाल पर इमादउद्दीन ने बताया कि आजकल का जमाना सोशल मीडिया का है और फोटो मंगवाने का मकसद है कि मदरसा बोर्ड की वेबसाइट पर अच्छी फोटो को चुन कर डाला जाएगा।

आपको बता दें कि यह आदेश 3 अगस्त को जारी किए गए थे, लेकिन मामला सामने तब आया जब इस आदेश पर कांग्रेस ने सवाल उठाए। मध्य प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने इस आदेश को बीजेपी की ओर से जोर जबरदस्ती बताया।

ओझा ने कहा कि मदरसा बोर्ड को सरकार की तरफ से यह कहा गया है कि वो ये करें और बताएं। बीजेपी इसे प्रचारित करती आ रही है कि अल्पसंख्यक देशद्रोही हैं। ये सवाल तो आरएसएस और बीजेपी को खुद से पूछना चाहिए कि उनके यहां तिरंगा कब से फहराना शुरू हुआ। ये खुद नही तिरंगा फहराते थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->