Loading...

Prabhu Deva के कारण Nayanthara का करियर चौपट हो गया था, लेकिन... | love Story

बॉलीवुड की कहानियों से अलग साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की कहानियां भी बड़ी रोचक हैं। बॉलीवुड में रिलेशन और ब्रेकअप सिर्फ एक गॉसिप होते हैं। इन्हे गंभीरता से नहीं लिया जाता है और इसका ​करियर पर कोई असर नहीं पड़ता परंतु केरल की अभिनेत्री नयनथारा का करियर केवल इसलिए चौपट हो गया था क्योंकि उसका प्रभुदेवा से चल रहा अफेयर टूट गया था। 

साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया

केरल की अभिनेत्री नयनथारा ने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्मों जैसे 'मानसिंकरकर' और 'विस्मयाथुमाथू' से की, फिर तमिल और तेलुगु फिल्मों में खुद के लिए एक जगह बनाई। उनकी अन्य हिट में मलयालम में "बॉस एंजिरा भास्करन", "बॉडीगार्ड" और तेलुगु में "सिन्हा" और "श्री राम्याम" शामिल हैं, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नंदी पुरस्कार भी मिला।

रिश्ता टूटा लेकिन हिम्मत नहीं टूटी

प्रभुदेवा के साथ रिश्ते की खबरों के बाद नयनथारा का फिल्मी कैरियर पटरी से उतर गया। दोनों के अफेयर के बाद उनका रिश्ताफ बुरी तरह से टूट गया लेकिन हार माने बिना इस अभिनेत्री ने एक बार फिर "अरामबम" और "राजा रानी" जैसे हिट फिल्में देकर इंडस्ट्री में वापसी की। अब ये हीरोइन कई हिट फिल्में दे चुकी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com