शुक्रवार को तोमर संसद में थे, शनिवार को बहू ले आए | NARENDRA SINGH TOMAR

22 July 2018

ग्वालियर। शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस चल रही थी। सभी सांसदों और मंत्रियों के साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी संसद में थे। वो पूरे समय संसद में रहे। देर रात निकले और सीधे जयपुर पहुंचे। यहां उनके बेटे रामू तोमर की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकीं थीं। शनिवार को बेहद सादगी भरे समारोह में रामू की शादी हुई। पूर्व उपराष्ट्रपति एवं राजस्थान के कद्दावर नेता स्व. भैरोसिंह शेखावत की पोती उनकी बहू बन गई। शादी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, वसुंधरा राजे सहित तमाम हस्तियां पहुंची।

नरेन्द्र सिंह तोमर ने इस आयोजन में पारिवारिक मित्रों, रिश्तेदारों के अलावा सिर्फ पुराने स्टाफ को आमंत्रित किया था। दरअसल नरेन्द्र सिंह तोमर की 92वर्षीय मां इस समय गंभीर रूप से बीमार है। वे पिछले कई दिनों से दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थीं। शादी के कारण कुछ दिनों के लिए उन्हें दिल्ली स्थित निवास पर लाया गया है। 

मां की बीमारी के कारण तोमर ने बेटे के विवाह को बेहद साधारण तरीके से करने का निर्णय लिया है। संभावना है कि इस शादी के बाद मां का स्वास्थ्य ठीक रहा तो दिल्ली, भोपाल और ग्वालियर में रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week