Loading...

MPRENA: दुर्व्यवहार के आरोप में CMO ABDUL GANI सस्पेंड | MP NEWS

मुरैना। मुख्य नगर पालिका अम्बाह के मुख्य नगर पालिका अधिकारी अव्दुल गनी द्वारा आये दिन गरीब व्यक्तियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया है। यह कार्यवाही कलेक्टर मुरैना के प्रस्ताव पर चम्बल संभाग के कमिश्नर डॉ. एमके अग्रवाल ने की है। सीएमओ अब्दुल गनी का निलम्बन अवधि में मुख्यालय परियोजना अधिकारी जिला शहरी विकास अभिकरण मुरैना में रहेगा।

2013 में भ्रष्टाचार के आरोप में सस्पेंड हुए थे CMO ABDUL GANI

2013 में कस्बा जौरा की नगर पंचायत के तत्कालीन सीएमओ अब्दुल गनी को राज्य शासन ने गंभीर वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया था। जानकारी के अनुसार नगर पंचायत जौरा के अध्यक्ष राजेश वर्मा ने राज्य शासन को शिकायत भेजी थी कि सीएमओ अब्दुल गनी वित्तीय अनियमितताएं कर रहे हैं, इसके बाद इस मामले में जांच हुई। बुधवार को राज्य शासन ने सीएमओ को सस्पेंड कर दिया। निलंबन अवधि में इन्हें ग्वालियर अटैच किया गया है। 

जिला योजना समिति ने निंदा प्रस्ताव पारित किया था

इससे पहले 04 जुलाई को अम्बाह नगरपालिका के सीएमओ अब्दुल गनी द्वारा साफ सफाई में रूचि नही लेने तथा मुख्यालय पर नही रहने के आरोप में जिला योजना समिति के सदस्यों ने उनके खिलाफ निन्दा प्रस्ताव पारित कर कार्यवाही हेतु शासन को भेजने का निर्णय लिया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com