दिग्विजय सिंह आएं, मुझसे बहस कर लें: प्रभात झा | MP NEWS

04 July 2018

रायसेन। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष प्रभात झा ने आज कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से राज्य के विकास के संबंध में वे बहस के लिए तैयार हैं। याद दिला दें कि पिछले कुछ दिनों में एकता यात्रा के दौरान दिग्विजय सिंह ने कई बार दावा किया कि उनकी विकास योजनाओं को अपना नाम देकर शिवराज सिंह ने लोकप्रियता हासिल की है। श्री झा ने यहां पत्रकारों से कहा कि श्री सिंह के मुख्यमंत्री के रूप में वर्ष 1993 से 2003 के शासनकाल के बारे में सभी लोग जानते हैं। उस समय राज्य बहुत पीछे पहुंच गया था और वर्ष 2003 के अंत में भाजपा के सत्ता में आने के बाद हुए विकास को भी सभी देख रहे हैं। इसलिए श्री सिंह से सिर्फ वे ही नहीं भाजपा का कोई भी नेता बहस कर सकता है। 

कमलनाथ संगठन कैसे चलाएंगे, उन्हे तो राजनीति ही नहीं आती
पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रभात झा ने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर भी निशाना साधा। झा ने कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कमलनाथ सीनियर नेता हैं, 37 साल से सांसद है और सिर्फ छिंदवाड़ा तक ही सीमित हैं। उन्हें जबरदस्ती प्रदेश की जिम्मेदारी दे दी या, जबरदस्ती उन्होंने जिम्मेदारी ले ली हो। 

कांग्रेस उद्योगपति से राजनीति करा रही है, उनका स्वास्थ भी ठीक रहता या नहीं मुझे नहीं पता लेकिन उनके स्वाभाव में भी राजनीति नहीं है, वो किसी की सुन नहीं सकते, वो संगठन का काम कैसे करेंगे, वो किसी से दबते नहीं हैं। इतने सालों में वो केंद्रीय मंत्री रहे लेकिन कांग्रेस ने उन्हें संगठन का काम नहीं दिया। प्रभात झा ने कहा कमलनाथ प्रदेश में कहीं भी चले जाएं, छिंदवाड़ा छोड़कर उनकी दाल कहीं भी नहीं गलने वाली है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->