रेप करने के लिए 9 साल की मासूम को उठा ले गया भिखारी | UJJAIN MP NEWS

04 July 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश में चाइल्ड रेप के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मंदसौर और सतना के बाद अब उज्जैन से भी ऐसी ही खबर आ रही है। यहां 50 वर्षीय भिखारी 9 साल की मासूम लड़की को उठाकर ले गया और एक दीवार के पीछे उसका रेप करने ही वाला था कि वहां से गुजर रहे ऑटो व मैजिक चालकों ने उसे देख लिया। लोगों ने उसे दबोच लिया फिर भीड़ में उसे जमकर पीटा। एवं डायल 100 को सूचना दी गई। देवासगेट पुलिस मौके पर पहुंची। मामला जीआरपी को सौंपा गया है। जीआरपी ने बालिका व उसकी मां के बयान की वीडियोग्राफी करवाई है। 

जीआरपी टीआई विपिन बाथम ने बताया कि सीहोर की रहने वाली महिला अपनी 9 साल की पुत्री को लेकर उज्जैन स्टेशन पर भीख मांगने के लिए आई हुई है। सोमवार दोपहर करीब 3 बजे वह स्टेशन पर सो रही थी। उसकी पुत्री भी समीप ही सो रही थी। इस दौरान स्टेशन पर ही भीख मांगने वाला पप्पू उर्फ पोपट पिता रामचंद्र (50) निवासी एरोड्रम रोड इंदौर उसे अपने साथ ले गया। गदापुलिया के समीप रेलवे की दीवार के पीछे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। तभी ऑटो व मैजिक चालकों ने उसे देखा और पकड़ लिया। लोगों ने पप्पू को जमकर पीटा और डायल 100 पर फोन कर पुलिस को जानकारी दी।

देवासगेट पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित व पीड़िता को थाने ले गई। हालांकि मामला जीआरपी थाना क्षेत्र का होने के कारण जीआरपी पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने करवाई वीडियोग्राफी मामला संवेदनशील होने के कारण पुलिस ने पीड़िता व उसकी मां के बयान की वीडियोग्राफी करवाई है। इसके अलावा स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। देर रात तक पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बयान दर्ज होने के बाद ही आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। थाने की सीमा को लेकर विवाद घटनास्थल को लेकर जीआरपी व देवासगेट पुलिस काफी देर तक उलझी रही। रेलवे की दीवार के पास आरोपित बच्ची के साथ हरकत कर रहा था। मगर जीआरपी पुलिस उसे देवासगेट थाने का बता रही थी। हालांकि वरिष्ठ अधिकारियों के दखल के बाद जीआरपी को मामला सौंपा गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week