कमलनाथ और सिंधिया के बीच घमासान तेज | MP NEWS

25 July 2018

भोपाल। कांग्रेस के 2 दिग्गज नेता कमलनाथ एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया गुटों के बीच घमासान तेज हो गया है। पहले सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं के केवल 2 ही पोस्टर वायरल हुए थे परंतु अब दर्जनों पोस्टर वायरल हो रहे हैं। दोनों गुटों के नेता अपने-अपने क्षत्रप को सीएम कैंडिडेट बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर चल रही इस गुटबाजी से दिग्विजय सिंह भी अछूते नहीं हैं। प्रदेश में एकता यात्रा का ध्वज लेकर चल रहे दिग्विजय सिंह को भी उनके समर्थकों ने मध्यप्रदेश का भावी मुख्यमंत्री बताया है।

पहले 'चीफ मिनिस्टर सिंधिया' ट्रेंड हुआ 

नवीनतम घटनाक्रम में एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के समर्थक और चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक भावी मुख्यमंत्री को लेकर भिड़ गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्व‍िजय सिंह इन दोनों धड़ों के बीच खुद को फंसा महसूस कर रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में ट्विटर पर 'चीफ मिनिस्टर सिंधिया' ट्रेंड करता दिखा। सिंधिया के तमाम प्रशंसक ऐसे कार्ड और पोस्ट ट्वीट करते देखे गए जिनमें कहा गया था कि मध्य प्रदेश के सीएम के लिए सिंधिया ही एकमात्र उपयुक्त व्यक्ति हैं।

फिर 'कमलनाथ नेक्स्ट एमपी सीएम' ट्रेंड होने लगा

असल में इसके एक दिन पहले ही कमलनाथ के समर्थकों ने 'कमलनाथ नेक्स्ट एमपी सीएम' हैशटैग को ट्रेंड कराया था। कमलनाथ के समर्थन में ट्वीट किसी 'मध्य प्रदेश कांग्रेस युवा मित्र मंडल' द्वारा किया जा रहा था, तो सिंधिया के समर्थन में किसी 'श्रीमंत सिंधिया फैन क्लब' द्वारा। 

दावों का दौर जारी है

इन ट्वीट के एक दिन बाद ही सिंधिया के समर्थक कमलनाथ गुट का जवाब देने के लिए सक्रिय हो गए। उन्होंने ट्वीट कर राज्य की बीजेपी सरकार के साथ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को भी निशाना बनाया। ऐेसे एक हमले में महाभारत से प्रेरणा लेते हुए कहा गया, 'दिग्विजय बनें द्रोण, सारथी बनें कमलनाथ, श्रीमंत (सिंधिया) बनें अर्जुन, मध्य प्रदेश है आपके साथ।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week