बच्चों को पति के पास छोड़कर लिव-इन-रिलेशन में थी, फांसी पर झूल गई | MP NEWS

14 July 2018

भोपाल। प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने के लिए शिवपुरी से भोपाल आई एक शादीशुदा युवती नीलम त्रिवेदी अपनी ही कंपनी के साथी कर्मचारी नितिन वर्मा के साथ 2 साल से लिव इन रिलेशन में रह रही थी। दोनों के बीच विवाद हुआ तो नितिन उसे छोड़कर चला गया। नीलम ने उसे वीडियो कॉल कर सुसाइड करने की धमकी दी। जब नितिन ने मनचाहा रेस्पांस नहीं किया तो नीलम सचमुच फांसी पर झूल गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। 

नौकरी करने आई थी लिव इन रिलेशन में रहने लगी
मूलत: शिवपुरी की रहने वाली 32 वर्षीय नीलम त्रिवेदी बीते दो साल से अंकिता परिसर, कोलार रोड में नितिन वर्मा के साथ लिवइन रिलेशन में रह रही थी। टीआई भरत सिंह ठाकुर के मुताबिक दोनों एक निजी कंपनी में साथ काम करते थे। फांसी लगाए जाने की सूचना पर पुलिस नीलम के घर पहुंची। शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उसके कमरे से कुछ दस्तावेज मिले हैं। ये नितिन ने ही लिखे थे।

शादीशुदा है नीलम, बच्चों को पति के पास छोड़कर यहां रहती थी
इसमें लिखा है कि हम दोनों के बीच रिश्तों में संदेह पैदा हो गया है, इसलिए हमें अलग हो जाना चाहिए। शुरुआती जांच में पता चला है कि नीलम की शिवपुरी के एक परिवार में शादी हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। जिन्हें पति के पास छोड़कर वह यहां रह रही थी। फिलहाल पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में जांच की जा रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts