Loading...

छिंदवाड़ा में मॉब लिंचिंग: भीड़ ने पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर मार डाला | MP CRIME NEWS

जबलपुर। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के चुनाव क्षेत्र छिंदवाड़ा से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां भीड़ ने फरार बदमाश जौहर ठाकुर को गिरफ्तार करने आई पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में एसआई देवचंद नागले की मौत हो गई जबकि एक आरक्षक एवं कोटवार घायल हुए हैं। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उमरेठ थाने में तैनात एसआई देवचंद नागले को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बदमाश जौहर ठाकुर जमुनिया जेठू गांव में मौजूद है। सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर नागले एक कोटवार और आरक्षक को साथ में लेकर बगैर हथियार के गांव में चले गए। पुलिस टीम को आता देख बदमाश जौहर ठाकुर ने पीछे के दरवाजे से भागने की कोशिश की परंतु एसआई नागले ने उसे भागते हुए दबोच लिया। 

पुलिस टीम द्वारा बदमाश को पकड़ते देख उसके परिवार के सदस्यों और गांववालों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। एसआई नागले पर जैसे ही हमला हुआ उनके साथ मौजूद आरक्षक अनिल कुम्हले और कोटवार उनको छोड़कर भाग गए। मौके पर एसआई नागले अकेले रह गए। भीड़ ने लाठी और कुल्हाड़ी से एसआई नागले को तब तक पीटा जब तक कि उनकी मौत नहीं हो गई। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com